mptak
Search Icon

MP Loksabha Election: सबकी निगाहें हम पर...' नकुलनाथ ने क्यों कार्यकर्ताओं को दी सतर्क रहने की सलाह

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ
कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ
social share
google news

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. यही कारण है कि लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ अभी से तैयारियों में जुट गए हैं. आपको बता दें प्रत्याशी नकुलनाथ ने रविवार को रानी कोठी में कार्यकर्ताओ की बैठक ली है. इस बैठक में नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं ये बताया कि इस सीट पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं, इसीलिए किसी भी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए.

कांग्रेस प्रत्याशी रहे नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं से बैठक के दौरान कहा कि, मध्य प्रदेश भर में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर ही सबसे ज्यादा मतदान हुआ है. इसी लिए सबको सतर्क रहने की आवश्यकता है. विधानसभा चुनाव के पूर्व से हर एक पदाधिकारी और कार्यकर्तागण निरंतर चुनाव कार्य में जुटे हैं. इस लगन और मेहनत का सार्थक परिणाम चार जून को प्राप्त होगा.' नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब मैं वापस 3 जून को आऊंगा और 4 जून को आप लोगों से पहले ही पीजी कॉलेज पहुंचूगा. 

विषम परिस्थितियों में हुआ चुनाव- नकुलनाथ

नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि, "सच्चे और ईमानदार कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाएगी. निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी. इस सफलता के हकदार आप लोग होंगे" "कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, 'छिंदवाड़ा के इतिहास में ऐसा चुनाव आज तक नहीं हुआ" "विषम परिस्थिति में कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कांधे से कांधा मिलाकर साथ दिया"

छिंदवाड़ा सीट पर सबकी निगाहें

आपको बता दें कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट का मतगणना स्थल पीजी कॉलेज को बनाया गया है. मध्य प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार छिंदवाड़ा में इस बार चुनाव के दौरान काफी गहमा गहमी के साथ ही जबदस्त टक्कर देखने को मिली है. कांग्रेस ने जहां एक तरफ नकुलनाथ को तो वहीं बीजेपी ने अपने जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू को मैदान में उतारा था. इस दौरान कई कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया था यही कारण है कि यह चुनाव काफी मायनों में कमलनाथ की साख का चुनाव भी माना जा रहा है तो वहीं बीजेपी के लिए यह चुनाव अग्नि परीक्षा से कम नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: चुनावी नतीजों से पहले फिर एक्टिव हुए Kamalnath, क्या छिंदवाड़ा में BJP के साथ हो गया खेल?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT