mptak
Search Icon

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा पर CM शिवराज ने कसा तंज, ‘यहां तो आपस में ही कर रहे धक्का-मुक्की’

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Ladli Behna Sammelan"," Ladli Behna Sammelan Bhopal"," Ladli Behna Sammelan MP cm shivraj mp news mp news update mp breaking news
Ladli Behna Sammelan"," Ladli Behna Sammelan Bhopal"," Ladli Behna Sammelan MP cm shivraj mp news mp news update mp breaking news
social share
google news

Jan Akrosh Yatra:  मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के 18 साल के कार्यकाल विरोध में कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है. जन आक्रोश यात्रा को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जी पहले से ही जानते थे कि आक्रोश किसके खिलाफ है. कांग्रेस (Congress) ने कार्यकर्ता और नेता, आपस में आक्रोश का प्रकटीकरण कर रहे हैं. सीएम शिवराज ने हमला करते हुए कहा कि जन आक्रोश यात्रा के दौरान धक्का-मुक्की, डंडा और पता नहीं एक जगह तो बंदूकें ही निकल गईं. उन्होंने जन आक्रोश यात्रा से दिग्विजय सिंह (digvijaya Singh) के पोस्टर गायब होने पर भी सवाल खड़े किए हैं. वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) पर भी जमकर हमला बोला.

जन आशीर्वाद यात्रा और जन आक्रोश यात्रा की तुलना करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जनता का भरपूर आशीर्वाद हमें मिला है. लेकिन कांग्रेस जवाब में निकाल रही है आक्रोश यात्रा… हमने जितनी यात्राएं निकाली हैं जनआशीर्वाद यात्रा, एकात्म यात्रा, स्नेह यात्रा… लेकिन कांग्रेस को नाम मिला “आक्रोश”!

ये भी पढ़ें: पटवारियों की मांगों को लेकर MP में हो रहे अजब विरोध प्रदर्शन, जानेंगे तो होगी हैरानी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ और दिग्विजय पर साधा निशाना

सीएम शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे तो आश्चर्य लगता है कि ऐसी पार्टी जिसका नेता पहिये वाले सूटकेस को सर पर लेकर चलता है, उसका भविष्य क्या होगा. सुनते ही मन विचलित होने लगता है, आक्रोश भी किसके लिए प्रकट हो रहा है कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता, आपस में आक्रोश का प्रकटीकरण कर रहे हैं. कमलनाथ जी पहले से ही जानते थे कि आक्रोश किसके खिलाफ है. दूसरा दिग्विजय सिंह जी का तो पोस्टर से फोटो ही गायब हो गया. तीसरा कमलनाथ जी, आक्रोश यात्रा से ही गायब हैं वो कहीं दिखाई ही नहीं दे रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:  कमलनाथ का ये रूप देखकर कैलाश विजयवर्गीय को आई इमरजेंसी के दिनों की याद, लगाए गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल और उन पर सीएम शिवराज के जवाब….

सवाल – इस बार 150 पार 200 पार आर पार जैसी लड़ाई जैसी बातें सामने आ रही हैं तो क्या मुख्यमंत्री जी पूरी 230 सीटों पर चुनाव जिताने में बिजी रहेंगे या अपना चुनाव भी लड़ेंगे.

उत्तर- मैं अभी तक अगर आप देखेंगे 3-4 महीने में तो पूरे प्रदेश को मैंने मथ दिया है. हर जिले की कई सीटों पर मैं गया हूं और आगे भी मेरी कोशिश होगी कि मैं 230 सीटों पर जाऊं, मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा.

सवाल – 2018 के चुनाव में और 2023 की परिस्थिति में आप क्या अंतर महसूस कर रहे हैं और इस चुनाव के आपके अनुसार क्या परिणाम होंगे?

उत्तर- 2018 में भी हम वोट ज्यादा लेकर हम पिछड़ गए थे, लेकिन इस बार अप्रत्याशित नतीजे आएंगे. मेरा अपना विश्वास है. क्योंकि मैं मध्यप्रदेश में लगभग 1977 से ही चुनाव के काम में भाग लेता रहा हूं. इस समय जो जनता के मन में स्नेह और प्रेम है वो अलग से दिखाई देता है. इसलिए अब तक की सबसे बड़ी सफलता भारतीय जनता पार्टी प्राप्त करेगी. आप देखिएगा चुनाव परिणाम के बाद फिर मैं आपसे बात करूंगा.

ये भी पढ़ें: जन आक्रोश यात्रा के दौरान आपस में भिड़ गए कांग्रेस समर्थक, पूर्व मंत्री के सामने ही होने लगी मारामारी!

सवाल- एक ओर जहां हम जन आशीर्वाद यात्रा और उसकी सफलता की बात कर रहे हैं तो वही महिला आरक्षण को लेकर उमा भारती जी आज एक बैठक कर रही हैं. इसमें आप क्या कहेंगे..?

जवाब- एक फीडबैक जो उम्मीदवार घोषित हुए हैं वह अपने चुनाव प्रचार के काम में पार्टी के सब कार्यकर्ताओं के साथ लगे हुए हैं. फीडबैक बहुत अच्छा है. उनको भी जनता का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है. मैं स्वयं भी कई ऐसी सीटों पर गया हूं, जहां उम्मीदवार घोषित हुए हैं. उनके साथ कार्यक्रम किए हैं, मेरा पूरा विश्वास है कि वो शानदार सफलता प्राप्त करेंगे.

ये भी पढ़ें: MP News: कांग्रेस की ये कैसी आक्रोश रैली जिसमें लहराने लगी बंदूकें, जिसने भी देखा खौफ में आ गया

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए सीएम शिवराज ने कहा, “आपने तो इंडिया गठबंधन में ऐसे-ऐसे लोगों को भर के रखा है जो सनातन का अपमान कर रहे हैं. जब सनातन की आलोचना होती है तब आप मोनी बाबा बन जाते हैं और जब वोट लेना होता है तब कमलनाथ जी आप ढोंगी बाबा बन जाते हैं. आपने सनातन के अपमान पर एक शब्द भी क्यों नहीं कहा… आपके गठबंधन के साथी सनातन का अपमान करते हैं. रोज गालियां दे रहे हैं डेंगू, मलेरिया, वायरस कह रहे हैं और आप चुप-चाप बैठे हैं.” सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनलाथ पर हमला करते हुए कहा कि याद रखिए कमलनाथ जी मध्यप्रदेश और हिंदुस्तान की जनता यह सहन नहीं करेगी. आक्रोश का प्रकटीकरण आपके खिलाफ होगा और आप और आपकी पार्टी कहीं की नहीं रहेगी.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: चुनाव से पहले जीतू पटवारी को बड़ी जिम्मेदारी, इस कमेटी के उपाध्यक्ष किए गए नियुक्त

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT