mptak
Search Icon

अक्षय कांति बम का पता बताने वाले को कांग्रेस देगी इतना बड़ा ईनाम, फरार चल रहे हैं BJP नेता बम

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

The attempt to murder charge against Akshay Kanti Bamb was added on the directions of an Indore court.
Akshay Kanti Bamb
social share
google news

Akshay Kanti Bam New Controversy: फरार चल रहे बीजेपी नेता अक्षय कांति बम को लेकर इंदौर कांग्रेस ने बड़ा ईनाम देने का ऐलान किया है. कांग्रेस इस राशि को उस व्यक्ति काे देगी, जो अक्षय कांति बम की सूचना उनके साथ साझा करेंगे. यानी अक्षय कांति बम का पता बताने वाले को मिलेंगे पूरे 5100 रुपये. इंदौर कांग्रेस का कहना है कि अक्षय कांति बम पर धारा 307 के तहत आरोप हैं और अभी वह फरार है. जबकि कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिए हैं कि अक्षय कांति बम को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाए.

लेकिन पुलिस अब तक अक्षय कांति बम को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस को उनका पता-ठिकाना नहीं मिल पा रहा है. इंदौर कांग्रेस का कहना है कि इसलिए उन्होंने पुलिस की मदद करने का फैसला किया है. इंदौर कांग्रेस ने अक्षय कांति बम की सूचना देने वाले व्यक्ति को 5100 रुपए नगद ईनाम देने का ऐलान किया है.

इसलिए कांग्रेस ने किया ईनाम देने का ऐलान

इंदौर कांग्रेस के मुताबिक, जैसे ही अक्षय कांति बम की सूचना जिस किसी भी व्यक्ति से मिलेगी, वह उस सूचना को स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ साझा करेंगे और अक्षय कांति बम को गिरफ्तार करवाएंगे. इंदौर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि उन्होंने पूर्व में भी अक्षय कांति बम की सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस का रवैया उनको गिरफ्तार करने का नहीं है. जब भी इस बारे में बात करें तो पुलिस अधिकारी सिर्फ यही कहते हैं कि वे अक्षय कांति की तलाश कर रहे हैं.

इसलिए अब कांग्रेस पार्टी ने फैसला किया है कि वे नगद ईनाम देकर अक्षय कांति की लोकेशन हासिल करेंगे और उसे पुलिस से साझा करेंगे, फिर देखते हैं कि पुलिस अक्षय कांति बम को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करती है या उसे पर्दे के पीछे से मदद जारी रखती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- अक्षय कांति बम को लेकर फिर शुरू हो गई एक और कंट्रोवर्सी, बीजेपी नेताओं पर उठने लगे हैं सवाल

कांग्रेस ने शहर भर में लगा दिए अक्षय कांति बम की सूचना देने के पोस्टर

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि इंदौर लोकसभा चुनाव के दौरान अक्षय कांति बम को अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन अक्षय कांति बम ने पार्टी से गद्दारी की. धोखा दिया और ऐन वक्त पर नामांकन वापस लेकर खुद बीजेपी में शामिल हो गया. इसलिए अब कोर्ट में चल रहे उसके प्रकरण में वे कानून की मदद करेंगे.

ADVERTISEMENT

ईनाम का ऐलान करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी ने अक्षय कांति बम के पोस्टर सैकड़ो की संख्या मे ई-रिक्शा,आटो रिक्शा,सहित अन्य वाहनो पर चिपकाए गए हैं. साथ ही रेलवे स्टेशन, सरवटे बस स्टेड, रीगल चौराहा, पलासिया चौराहा, तिलक नगर, एसओजी लाईन, यशवंत रोड, जयराम कालोनी सहित कई स्थानों पर लगाए गए हैं. कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं का एक उड़नदस्ता भी बना दिया है, जो अक्षय कांति बम का पता खोजने में पुलिस की मदद करने की बात कर रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- अक्षय कांति बम का गिरफ्तारी वारंट 5 दिन बाद पहुंचा थाने, कांग्रेस ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT