mptak
Search Icon

शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली से अचानक आ गया बुलावा, इतनी बड़ी जीत के बाद बढ़ेगा केंद्र में कद!

एमपी तक

ADVERTISEMENT

शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली से आ गया है बुलावा.
shivraj_singh
social share
google news

Shivraj Singh Chouhan News: लोकसभा चुनावों में भाजपा ने मध्य प्रदेश में क्लीन स्वीप कर दिया है. यहां पर बीजेपी ने जीत के कई रिकॉर्ड बनाए हैं. विदिशा लोकसभा सीट से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ ही अब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली का बुलावा आ गया है. शिवराज की जीत से सीएम मोहन यादव भी काफी खुश नजर आए और उन्होंने सार्वजनिक मंच से कह दिया कि "भाईसाब अब दिल्ली जा रहे हैं."

इससे साफ हो गया है कि अब केंद्र में शिवराज सिंह चौहान का कद बढ़ने वाला है. एनडीए की सरकार बनी तो शिवराज को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी. विधानसभा चुनाव के बाद जब लोकसभा चुनाव की रैली के लिए आए पीएम मोदी ने ही साफ कर दिया है कि मैं इन्हें केंद्र में ले जाना चाहता हूं.

शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली बुला लिया गया है. शिवराज के साथ MP के सभी 29 बीजेपी सांसद भी दिल्ली पहुंच रहे हैं. दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की शुक्रवार को बैठक होगी.

विदिशा की जनता का जताया आभार 

विदिशा लोकसभा सीट से ऐतिहासिक जीत के बाद नव निर्वाचित सांसद शिवराज सिंह जनता का आभार व्यक्त करने विदिशा पहुचे. शिवराज बोले अपन तो मामा है, अब मामा दिल्ली जा रहे है. रामलीला से लेकर माधवगंज चौराहे तक निकला जुलूस कार्यकर्ताओं और दुकानदारों ने बरसाए फूल.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:

शिवराज ने फिर दोहराया कि बहनों को लखपति बनाना है... 

दिल्ली जा रहा हूं पर विदिशा वालो को यूं ही नही छोड़ दूंगा मेरा सपना है मध्य प्रदेश की बहनों को लखपति बनाना है पीछा नहीं छोड़ूंगा मध्य प्रदेश में स्वास्थ शिक्षा स्वच्छता में आगे बढ़ना है मामा जी दिल्ली जाकर और ताकत से में अपने क्षेत्र की जनता का विकास कर सकूंगा...

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: कांग्रेस को जिन सीटों पर थी सबसे ज्यादा जीत की उम्मीद, वहां भी दिग्गजों ने चाटी धूल

ADVERTISEMENT

यहां देखिए पूरी वीडियो रिपोर्ट...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT