mptak
Search Icon

Rajgarh से जिंदगी का आखिरी चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह को नतीजों से पहले सता रहा है ये बड़ा डर!

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

दिग्विजय सिंह ने स्ट्रांग रूम की व्यवस्थाओं को लेकर फिर से असंतोष जताया है.
digvijay_singh
social share
google news

Digvijay Singh News: मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट (Rajgarh Lok Sabha Seat) से अपनी जिंदगी का आखिरी चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़ रहे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले बहुत बड़ा डर सता रहा है. उन्होंने अब इस मामले को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत कर दी है. दरअसल, दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से EVM और स्ट्रांग रूम की व्यवस्थाओं को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है. 

दिग्विजय सिंह ने गुना में जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि दिग्विजय की शिकायत के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

दिग्विजय सिंह ने एक्स पर की पोस्ट

दिग्विजय सिंह ने X पर पोस्ट के जरिए बताया कि, "आज गुना EVM Strong Room में सुबह 5:58 से 6:31 बजे तक सीसीटीवी मॉनिटर LED राजगढ़ और गुना लोक सभा क्षेत्र के विधानसभा गुना और विधानसभा चाचौड़ा के एक साथ बंद हो गये हैं. जब इसकी सूचना मिली तो फिर 6:31 बजे एलईडी चालू कराई गई."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा- "एक साथ बंद होने का कारण पूछा तो सुधारने वाले ने कारण कनेक्शन हटना बताया. मेरा ज़िला प्रशासन से अनुरोध है कृपया इसे पूर्ण गंभीरता से लें और इसकी पुनरावृत्ति ना हो." इस एक्स पोस्ट को जिला निर्वाचन अधिकारी को टैग किया है.

दिग्विजय ने की शिकायत, एक्स पोस्ट

आज गुना EVM strong room में प्रातः 5:58 से 6: 31 तक cctv मॉनिटर LED राजगढ़ व गुना लोक सभा क्षेत्र के विस गुना और विस चांचौड़ा की एक साथ बंद हो गये, जिसकी सूचना मिलने पर 06:31am पर चालू कराई गई। इनकी एक साथ बंद होने का कारण पूछा तो सुधारने वाले ने कारण कनैक्शन हटना बताया। मेरा…

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Rajgarh Lok Sabha Seat: क्या अपना आखिरी चुनाव जीतेंगे दिग्विजय सिंह, इस दावे से हैरान है कांग्रेस!

ADVERTISEMENT

पहले भी स्ट्रांग रूम का दौरा कर चुके हैं दिग्विजय सिंह

राजगढ़ लोकसभा सीट पर चुनाव होने के बाद से ही दिग्विजय सिंह अलर्ट मोड पर हैं और कांग्रेसियों को स्ट्रांग रूम में अलर्ट रहने को कहा है. उन्होंने पत्नी अमृता राय एवं गुना लोकसभा प्रत्याशी यादवेन्द्र सिंह यादव के साथ स्ट्रांग रूम का जायजा पहले भी ले चुके हैं. उस वक्त भी स्ट्रांग रूम में लगे हुए CCTV में कमी पाई गई थी. दिग्विजय सिंह ने CCTV कैमरे को लेकर शिकायत की थी.

राजगढ़ लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह व बीजेपी के रोडमल नागर के बीच टक्कर है. दिग्विजय सिंह की मौजूदगी ने चुनाव को बेहद रोमांचक बना दिया है.

ये भी पढ़ें: CM Mohan Yadav Action: लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले सीएम मोहन यादव ने ले लिया ये बड़ा एक्शन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT