mptak
Search Icon

"खुद पार्टी को हराकर कुछ लोग दोष मुझ पर मढ़ना चाहते हैं" इमरती देवी का नरोत्तम मिश्रा पर निशाना

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

नरोत्तम मिश्रा और इमरती देवी
नरोत्तम मिश्रा और इमरती देवी
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों एक ऑडियो की चर्चा हर तरफ हो रही है. इस कथित ऑडियो में पूर्व मंत्री इमरती देवी कांग्रेस प्रत्याशियों का समर्थन कर रही है. हालांकि MPTAK इस ऑॅडियो की पुष्टि नहीं करता है. इमरती देवी और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा की अदावत किसी से छिपी नहीं है. समय-समय पर इमरती देवी का विधानसभा चुनाव में अपनी हार का दुख छलक ही आता है. जिसके बाद वे अपनी हार का ठीकरा पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर फोड़ ही देती हैं. 

सोमवार को उनका एक बयान फिर सुर्खियों में आ गया है. जिसमें उन्होंने कहा कि, "दुश्मन पीछे पड़े हैं, जो हरवा देते हैं" पूर्व मंत्री इमरती देवी ने किसी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका नरोत्तम मिश्रा की ओर था. उन्होंने आगे कहा "डबरा से बीजेपी नही जीतती है" इमरती आगे कहती हैं "कौन हरवाता है? ये भी सभी को पता है कि बीजेपी वहां से कौन हरवाता है. ये षड्यंत्र कहां से चलता है सब जानते हैं"

 

 

पार्टी को हरा कर मुझ पर दोष लगा रहे- इमरती

पूर्व मंत्री इमरती देवी वायरल ऑडियो के संबंध में मीडिया से बातचीत कर रही थीं, कब उनका निशाना पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा बन गए किसी को पता भी नहीं चला.

उन्होंने कहा "खुद पार्टी को हरवा कर कुछ लोग दोष मुझपर मढ़ना चाहते हैं" कांग्रेस डबरा में क्यों जीतती है और भारतीय जनता पार्टी वहां से क्यों हारती है ये सबको पता है कौन वहां चुनाव हरवाता है. वे आगे कहती हैं "मैं ज्यादा बोलती हूं इसी कारण मुझ पर ही सबको शक होता है"

इमरती देवी कहती हैं, मैं पूरी तरह से भारतीय जतना पार्टी के साथ हूं. जो पार्टी और आलाकमान मुझे आदेश करेगा वहीं मैं करूंगी. आज तक भले ही डबरा में बीजेपी न जीती हो पर इस बार मैं पूरी कोशिश करूंगी की बीजेपी की वहां से जीत हो. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: इमरती देवी का क्या बीजेपी से हो गया है मोहभंग? बार-बार विवादों में नाम आने से उठ रहे कांग्रेस में जाने को लेकर सवाल

ऑडियो षड़यंत्र पूर्वक- इमरती

इमरती देवी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक और फूल सिंह बरैया का समर्थन करने की बात कह रही हैं. हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद इमरती देवी ने इसे अपने खिलाफ षड़यंत्र बताया है. उन्होंने कहा कि ये फर्जी ऐप के जरिए बनाया गया है. मैं उस व्यक्ति का साथ क्यों दूंगी जिसने महाराज का साथ नहीं दिया. ये मेरे खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ग्वालियर और भिंड लोकसभा सीट पर कौन कर रहा किसके साथ भितरघात? पूर्व मंत्री इमरती देवी के वायरल ऑडियो ने मचाया धमाल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT