mptak
Search Icon

ग्वालियर और भिंड लोकसभा सीट पर कौन कर रहा किसके साथ भितरघात? पूर्व मंत्री इमरती देवी के वायरल ऑडियो ने मचाया धमाल

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

पूर्व मंत्री इमरती देवी
imarti_devi
social share
google news

Imarti Devi Viral Audio: ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्‌टर समर्थक रहीं पूर्व मंत्री इमरती देवी एक बार फिर से विवादों में हैं. अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चित इमरती देवी का अब एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कांग्रेस उम्मीदवारों को सपोर्ट करने की बात कहती सुनाई दे रही हैं. लेकिन इमरती देवी ने इस वायरल ऑडियो को झूठा व फर्जी करार दिया है. इस वायरल ऑडियो में दावा किया गया है कि इसमें सुनाई दे रही आवाज कथित तौर पर पूर्व मंत्री इमरती देवी की है. लेकिन इमरती देवी इससे साफ इनकार कर रही हैं.

वायरल ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि कथित तौर पर इमरती देवी ग्वालियर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रवीण पाठक और भिंड लोकसभा सीट पर कांग्रेस के फूल सिंह बरैया को वोट डालने को बोल रही हैं. वायरल ऑडियो को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इमरती देवी कथित तौर पर अनुसूचित जाति वर्ग से अपील कर रही हैं कि वे भिंड में फूल सिंह बरैया का सपोर्ट करें और उनको चुनाव जितवा दें.

इसके कारण भांडरे विधानसभा सीट खाली हो जाएगी और फिर उनको बीजेपी के टिकट पर भांडेर से चुनाव लड़ने का अवसर मिल जाएगा. इमरती देवी इसमें ग्वालियर में कांग्रेस उम्मीदवार प्रवीण पाठक के लिए भी सक्रिय होने की बात करती सुनाई देती हैं. लेकिन जब इस वायरल ऑडियो को लेकर एमपी तक ने इमरती देवी से बात की तो उन्होंने इस वायरल ऑडियो में खुद की आवाज होने की बात से साफ इनकार कर दिया. इमरती देवी का कहना है कि उनके नाम पर ऐसे तमाम ऑडियो, वीडियो सोशल मीडिया पर फर्जी तरीके से बनाकर वायरल किए जाते रहे हैं और इस बार भी ऐसा ही किया गया है.

पार्टी से गद्दारी नहीं करूंगी: इमरती देवी

एमपी तक से चर्चा में इमरती देवी कहती हैं कि वे बीजेपी के साथ गद्दारी नहीं करेंगी. वे ये भी कहती हैं कि क्या फूल सिंह बरैया उनका कोई रिश्तेदार लगता है, जिसके लिए वे लोगों से उनको वोट करने की अपील करेंगी. इसी तरह वे ग्वालियर के प्रवीण पाठक के लिए बोलती हैं कि वे उनके महाराज यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल नहीं हुए थे. जो उनके महाराज के साथ खड़े नहीं हुए, उनको चुनाव में मदद करने की बात वे सोच भी नहीं सकती हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वायरल ऑडियो में इमरती की नाराजगी बीजेपी के नेताओं से?

जो वायरल ऑडियो है, यदि उसकी बात की जाए तो उसमें इमरती देवी कभी ग्वालियर से बीजेपी उम्मीदवार भारत सिंह कुशवाहा से कुछ मुद्दो को लेकर नाराजगी जाहिर करती सुनाई देती हैं तो कुछ डबरा और दतिया क्षेत्र के बड़े बीजेपी नेताओं की हरकतों को लेकर बात करती हैं. हालांकि इमरती देवी से जब सीधे तौर पर उनके इस वायरल ऑडियो को लेकर मीडिया के लोग बात कर रहे हैं तो वे इस वायरल ऑडियो को फर्जी बता रही हैं और बोल रही हैं कि वे तो चंदेरी और अशोकनगर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं और वहां से वापस आने पर वे ग्वालियर एसपी से मिलकर इस फर्जी ऑडियो को वायरल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी.

ये भी पढ़ें- सिंधिया-दिग्विजय-शिवराज के लिए क्यों बन गया है ये 'करो या मरो' का चुनाव, पढ़ें तीसरे चरण की सभी सीटों का पूरा विश्लेषण

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT