mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा से जय श्रीराम के नारे लगाते हुए निकले कमलनाथ, बैतूल में पहुंचकर बीजेपी सांसद को बताया संसद में गुमनाम

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

Former Chief Minister Kamal Nath, Kamal Nath News
Former Chief Minister Kamal Nath, Kamal Nath News
social share
google news

Kamal Nath: मध्य प्रदेश के बैतूल में कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के पक्ष में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को आम सभा को संबोधित किया. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लोकसभा चुनाव के दौरान पहली बार छिंदवाड़ा से बाहर निकले हैं. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि राम मंदिर का पट्टा आपके पास नहीं है. राम मंदिर आम जनता के चंदे से बना है.

बैतूल की आमला विधानसभा के चुटकी गांव में आमसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि बैतूल वाले मेरे पड़ोसी हैं. यहां आकर बहुत खुशी होती है. कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम को मैने चुना है. अगर आपको इतिहास बदलना है तो मुझ पर विश्वास करिए. यहां के विकास की जिम्मेदारी मेरी है.

कमलनाथ ने कहा कि मैं 40 साल तक सांसद रहा. लेकिन मैंने कभी भी संसद में बैतूल की वर्तमान सांसद दुर्गादास उइके का नाम नहीं सुना. वे संसद में लगभग गुमनाम रही हैं. बीजेपी ऐसे ही नेता चाहते हैं जो संसद में भी ना बोलें. अब बीजेपी चाहती है कि वे अपने ऐसे सांसदों की दम पर संविधान को ही बदल दें.

बैतूल का कभी विकास नहीं हुआ: कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा से तुलना कीजिये कि किस तरह से बैतूल को उपेक्षित किया गया. यहां 28 साल से भाजपा का सांसद है. लेकिन अब तक बैतूल में कोई विकास नहीं हुआ है. भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाया. कोई प्रदेश में निवेश लगाने तैयार नहीं है. निवेशक कहते हैं मध्यप्रदेश में काम करना मुश्किल है. यहां भ्रष्टाचार बहुत ज़्यादा है. अगर भाजपा जीती तो महंगाई की गारंटी पक्की है. मैंने सीएम रहते हुए 27 लाख किसानो का कर्ज माफ किया. बैतूल में 85 हजार किसानो का कर्ज माफ किया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ ने कहा कि मैंने छिंदवाड़ा में कई स्किल सेंटर बनवाए और युवाओं को रोजगार दिया. छिंदवाड़ा के बाजारों में आज रोशनी है. रामू का साथ देने के पहले सच्चाई का साथ देना. बैतूल वाले 30 साल से बंधुआ बनकर रहे हैं. अब आजाद बनिए. मैं बैतूल का उतना ही ख्याल रखूंगा जितना छिंदवाड़ा का रखा है. मुझे यकीन है कि आप ऐसा फैसला लेंगे की आपका भविष्य सुरक्षित रहे.

ये भी पढ़ेंचुनाव के दौरान कांग्रेस को लगे बड़े झटके, इस पूर्व विधायक को बीजेपी में शामिल कराया, एक ओर विधायक के जाने की तैयारी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT