mptak
Search Icon

अमित शाह ने बता दिया सांसद केपी यादव के भविष्य का प्लान, चुनाव के बाद मिलने वाली है बड़ी जिम्मेदारी?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

केपी यादव को मिलने वाली है बड़ी जिम्मेदारी?
Madhya Pradesh Lok Sabha Elections, Lok Sabha Elections 2024, guna loksabha seat, rajgarh loksabha seat,
social share
google news

Home Minister Amit Shah visit to Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में एक तरफ जहां दूसरे चरण मतदान हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पूरी दम-खम के साथ प्रचार प्रसार मे लगी हुई है. दूसरे चरण के बाद अब बीजेपी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अभी से ही तीसरे चरण की तैयारियां शुरू कर दी हैं. अमित शाह आज मध्य प्रदेश में 2 जगह जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं. सबसे पहले उन्होंने अशोकनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए गुना के मौजूदा सांसद केपी यादव को लेकर बड़ी बात कही है. जिसके बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो चली हैं. 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "गुना वालों को दो नेता मिलेंगे" "एक ज्योतिरादित्य सिंधिया और दूसरे केपी यादव" वे आगे कहते हैं "केपी यादव ने क्षेत्र की बहुत सेवा की है, केपी की चिंता आप मुझ पर छोड़ दो" "अब केपी यादव को आगे बढ़ाने का काम हमारा है"

 

 

ये भी पढ़ें:"मेरा काम नहीं है आपका काम करने का, मुझे लिखकर दो" प्रियदर्शिनी सिंधिया के viral video पर तेज हुई राजनीति

चुनाव बाद केपी यादव मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?

जिस दिन से गुना लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के रूप में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम का ऐलान हुआ है. उसी दिन से मौजूदा सांसद के भविष्य को लेकर प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहे थे. लेकिन आज इन सब प्रश्नों का अमित शाह ने जवाब दे दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

'शाह ने इशारों ही इशारों में कह दिया कि अब केपी यादव को बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है, राजनीतिक जानकार बता रहे हैं कि पार्टी ने शायद केपी यादव के लिए पहले से ही कुछ प्लान तैयार किया हुआ है. हो सकता है कि उन्हें मध्य प्रदेश में ही कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाए, 

शाह ने कहा "केपी यादव ने क्षेत्र की सेवा बहुत अच्छे से की है" केपी यादव की चिंता आप मुझ पर छोड़ दो" गुना वालों आपको दो नेता मिलेंगे" "सिंधिया और केपी यादव" शाह के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो चली हैं. 

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election Phase 2 Voting LIVE: सिंधिया के गुना में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, केपी यादव को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

ADVERTISEMENT

सिंधिया महाराज आपके प्रत्याशी है- शाह

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उनके घोषण पत्र को आड़े हाथों लिया. वे बोले कांग्रेस वाले तो चाहते हैं कि वे सरकार में आएं तो मुस्लिम पर्सनल लॉ लाएंगे. इस पर्सनल लॉ को नहीं आने देंगे, यह देश समान नागरिक संहिता से चलेगा. हमने उत्तराखंड में यूसीसी लाया है, यह वादा है- हम देश भर में इसे लागू करेंगे.

ADVERTISEMENT

इस देश के संसाधन पर सबसे पहला हक आदिवासी, दलित गरीब, ओबीसी का है. कांग्रेस पार्टी हमेशा से obc विरोधी पार्टी रही है. शाह आगे कहते हैं, "इस चुनाव में सिंधिया महाराज आपके प्रत्याशी हैं, और सिंधिया पर तो मोदी जी का विशेष स्नेह है. इसीलिए आप सब भी उन्हें प्रचंड बहुमतों से चुनाव जिताइये". 

ये भी पढ़ें: Baba Bageshwar ने बता दिया, 'मध्यप्रदेश में कौन जीतेगा चुनाव', शादी को लेकर भी Dhirendra Krishna Shastri ने किया खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT