MP: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड-पुलिस जवानों से भरी बस पलटी, 21 घायल, मच गया हड़कंप

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

बैतूल में जवानों से भरी बस पलटी
बैतूल में जवानों से भरी बस पलटी
social share
google news

Betul Accident News: मध्य प्रदेश के बैतूल में होमगार्ड और पुलिस जवानों से भरी बस पलट गई, जिसमें  कई जवान घायल हुए हैं और गंभीर चोट लगी है. घायलों का इलाज शाहपुर अस्पताल और जिला अस्पताल में किया जा रहा है. होमगार्ड का दल छिंदवाड़ा में चुनाव ड्यूटी कर वापस राजगढ़ जा रहा था, इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल एसडीओपी शालिनी परस्ते जिला अस्पताल पहुंची.

ये भी पढ़ें: कौन हैं काले चश्मे वाली ग्लैमरस लेडी पोलिंग ऑफिसर? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

40 जवान सवार थे

ये घटना बैतूल के शाहपुर थाना इलाका के नेशनल हाईवे के बरेठा घाट पर शनिवार की सुबह 4 बजे हुई, जब होमगार्ड और पुलिस जवान से भरी बस पलट गई. इस बस में 40 जवान सवार थे, हादसे में से 21 जवान घायल हो गए. 12 को कम चोट लगने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में भर्ती कराया गया है, वहीं 9 जवानों को ज्यादा चोट लगी थी, जिन्हें जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राजगढ़ से 240 होमगार्ड जवान की ड्यूटी छिंदवाड़ा चुनाव में लगी थी. चुनाव कराकर 34 होमगार्ड जवान और 6 पुलिसकर्मियों को वापस ले जा रही बस पलट गई. घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल एसडीओपी शालिनी परस्ते जिला अस्पताल पहुंची और उन्होंने घायलों का हाल जाना. 

एक नहीं 2 ट्रकों ने मारी टक्कर

अशोक कुमार कौरव (घायल पुलिसकर्मी) का कहना है कि चुनाव कराकर छिंदवाड़ा से वापस आ रहे थे. बस में 34 होमगार्ड जवान थे और 6 पुलिस कर्मी थे. बैतूल में थोड़ी देर रुकने के बाद हम लोग राजगढ़ की तरफ जा रहे थे. बरेठा घाट पर ट्रक आ रहा था, उसने टक्कर मारी, जिसके बाद बस खाई में गिरने वाली थी, लेकिन ड्राइवर ने बस को संभाल लिया. इसके बाद दूसरे ट्रक ने हमें टक्कर मारी तो बस पलट गई. किसी ने बोला कि बस में आग लग गई इसके बाद हड़कंप मच गया.

छिंदवाड़ा से राजगढ़ जा रहे थे

एसडीओपी बैतूल, शालिनी परस्ते ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के बरेठा घाट में शनिवार की सुबह 4 बजे के लगभग होमगार्ड का बल छिंदवाड़ा से चुनाव ड्यूटी कर राजगढ़ जा रहा था बरेठा घाट में बस पलट गई जिसमें 21 जवान घायल हुए हैं जिन्हें कम चोट लगी थी उनका इलाज शाहपुर अस्पताल में  कराया गया और जिन जवानों को ज्यादा चोट लगी उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT