MP Lok Sabha Elections: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आज भरेंगे नामांकन फॉर्म, सोशल मीडिया पर आकर करने लगे भावुक अपील

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Former CM Shivraj Singh Chauhan, Lok Sabha Elections Phase 1
Former CM Shivraj Singh Chauhan, Lok Sabha Elections Phase 1
social share
google news

Former CM Shivraj Singh Chauhan: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को विदिशा सीट के लिए नामांकन फाॅर्म दाखिल करेंगे. नामांकन फॉर्म के लिए जाने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर आकर विदिशा को लेकर भावुक अपील की. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनका जन्म विदिशा में हुआ, वहीं पले-बढ़े और जवानी की दहलीज पर कदम रखकर संघर्षाें की शुरूआत विदिशा से ही की.

इसलिए विदिशा उनके लिए बहुत मायने रखता है. शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी आलाकमान, पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा का शुक्रिया अदा किया कि पार्टी ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का और विदिशा की जनता की सेवा करने का मौका दिया.

शिवराज सिंह कहते हैं कि विदिशा की जनता की सेवा करना उनके लिए भगवान की पूजा करने के समान है. नामांकन फॉर्म जमा करने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने घर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह और उनके दोनों बेटे मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- MP का एक ऐसा पोलिंग स्टेशन जहां 10 बजे खत्म हो गया मतदान, वोट पड़े 100 फीसदी, पुलिस क्यों रख रही हेलीकॉप्टर से नजर?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पत्नी साधना सिंह ने ली सेल्फी

पूजा-अर्चना करने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने परिवार की सेल्फी ली और उसे सोशल मीडिया पर जारी किया गया. सेल्फी के बाद शिवराज सिंह चौहान ने भी एक्स पर पोस्ट करके वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने विदिश की जनता और बीजेपी आलाकमान का बहुत आभार जताया.

ये भी पढ़ें- MP Lok Sabha Elections Breaking: छिंदवाड़ा में बीजेपी को करारा झटका, मतदान के दिन फिर पलटे विक्रम अहाके!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT