mptak
Search Icon

MP Political News: कमलनाथ के करीबी के कांग्रेस छोड़ने के बाद एक पुरानी फोटो हो गई वायरल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

सैयद जफर के बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद एक फोटो वायरल हो रहा है.
mp_news_politics
social share
google news

MP Politics Viral News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में मची भगदड़ थम नहीं रही है. सोमवार को कमलनाथ के बेहद करीबी माने जाने वाले कांग्रेस नेता सैयद जफर ने भोपाल में बीजेपी ज्वॉइन कर लिया. उनके भाजपा ज्वॉइन करने के बाद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जो उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के साथ खड़े हैं.

सैयद जफर ने बीजेपी में आने से पहले कुछ पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिनमें से एक फोटो मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गई. इसकी वजह ये है कि इस फोटो में नजर आ रहे 5 में से 4 नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. जफर ने जो 4 फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें एक फोटो में ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ, पंकज चतुर्वेदी, नरेंद्र सलूजा और सैयद जफर नजर आ रहे हैं. 

कमलनाथ को छोड़ बाकी सभी नेता बीजेपी में शामिल

खास बात यह है कि अब इस फोटो में कमलनाथ को छोड़ दिया जाए तो बाकी चारों नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. पंकज चतुर्वेदी 2020 में सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे, तो वहीं नरेंद्र सलूजा करीब एक साल पहले बीजेपी में आ गए थे, जबकि अब खुद जफर लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में आ गए हैं. 

कमलनाथ के करीबी थे सलूजा और जफर

कांग्रेस के प्रवक्ता रहे नरेंद्र सलूजा और सैयद जफर की गिनती कांग्रेस में रहते हुए कमलनाथ के करीबियों में होती थी. नरेंद्र सलूजा कमलनाथ के मीडिया एडवाजयर रहे हैं, जबकि सैयद जफर पार्टी के सीनियर प्रवक्ता था. लेकिन दोनों नेता अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. ऐसे में अब जफर की उस फोटो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ को लग रहे लगातार झटके 

मध्य प्रदेश में पिछले महीने कमलनाथ के भी बीजेपी में जाने की अटकलें शुरू हो गई थीं. हालांकि कुछ ही दिनों में इन अटकलों पर विराम लग गया था. कमलनाथ भले ही बीजेपी में शामिल नहीं हुए, लेकिन उनके करीबियों में शामिल कई नेता कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इसमें पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे, पूर्व विधायक गंभीर सिंह, जबलपुर के मेयर रहे जगत बहादुर अन्नू, जैसे नेता बीजेपी में आ गए हैं. छिंदवाड़ा में नगर पालिका के 7 पार्षद भी बीजेपी में शामिल हो गए थे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT