mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा में बारिश-आंधी के बीच शिवराज की सभा, नकुलनाथ और राहुल को लेकर कही ये बड़ी बात

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

ex cm shivraj singh chouhan
ex cm shivraj singh chouhan
social share
google news

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले राजनीतिक चहल कदमी तेज हो गई है. यही कारण है कि पहले पीएम मोदी और उसके बाद राहुल गांधी मध्य प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे, बीजेपी ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को अपना टारगेट बना रखा है, यही कारण है कि वहां आए दिन बीजेपी के दिग्गज नेता जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. बीती शाम पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारी बारिश और ओलावृष्टि के बीच छिंदवाड़ा आदिवासी बाहुल्य गांव चावलपानी पहुंचे थे. यहां जनसभा के लिए तैयार किया गया तंबू तूफानी बारिश से उड़ गया और बिजली भी गुल हो गई. जिसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने टार्च की रोशनी में ही जनसभा को सम्बोधित किया. 

जन सभा को सम्बोधित करने से पहले ही भीड़ से एक आवाज आई "आई लव यू मामाजी" का जिसके जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने "आई लव यू टू" कहकर जनसभा के मिजाज में रंग भर दिया"

टॉर्च की रोशनी में किया जनसभा को संबोधित

शिवराज सिंह चौहान की तीसरी और आखिरी सभा तामिया ब्लॉक के ग्राम चावलपानी में थी. मौसम भी खराब था. आंधी तूफान होने के बाद भी रात में पूर्व सीएम शिवराज आदिवासियों के बीच चावलपानी पहुंचे और सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि चावलपानी पहुंचने के क्रम में दो-दो बार बारिश हुई और ओले आए लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और प्राणों से प्यारी जनता है. जो इन परिस्थितियों में भी डटी रही. मैं दोनों हाथ जोड़कर आपको प्रणाम करता हूं. उन्होंने कहां कि हम आंधी में भी आते हैं, तूफान में भी आते हैं, क्योंकि यह भारतीय जनता पार्टी हैं, जो जनता से प्यार करती है.

राहुल और नकुलनाथ दोनों टेक ऑफ नहीं होने वाले- शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा "एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है और दूसरी तरफ आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी शहडोल आए थे" "वहां उनका चॉपर नहीं उड़ा तो बोले फ्यूल खत्म हो गया" 'अरे कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया' ''तो राहुल के हेलीकॉप्टर में कहां से फ्यूल आएगा''

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 फ्यूल खत्म होने के कारण राहुल गांधी का विमान टेक ऑफ नहीं हुआ, लेकिन अब कांग्रेस भी टेक ऑफ नहीं हो रही है और अब यह टेक ऑफ होने भी नहीं वाली है. राहुल गांधी को कितना भी टेक ऑफ करो मैडम सोनिया गांधी राहुल टेक ऑफ नहीं होने वाले हैं, कांग्रेस अब रसातल पर जाने वाली है. उन्होंने कहां कि एक तरफ राहुल गांधी टेक ऑफ नहीं हो रहे हैं, दूसरी तरफ छिंदवाड़ा में भी नकुलनाथ टेक ऑफ नहीं हो रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT