mptak
Search Icon

Lok Sabha Elections: 71 साल के पूर्व मंत्री का अनोखा प्रचार, सफेद घोड़े पर सवार होकर वोट मांगने निकले नेता जी, जुट जाती है भीड़

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

Former Minister of State for Agriculture Balkrishna Patidar
Former Minister of State for Agriculture Balkrishna Patidar
social share
google news

MP News: खरगोन लोकसभा क्षेत्र में खरगोन और बड़वानी दो जिले में भीषण तपन के चलते लोग बेहाल हैं. दोपहर के समय लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है. केवल कामकाजी लोग ही सड़क पर दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में 13 मई को होने वाले मतदान को लेकर राजनीतिक दलों के प्रत्याशी खासे चिंतित हैं. भीषण गर्मी के कारण जहां एक और कई कार्यकर्ता घरों में डूबते हैं तो वहीं दूसरी और भाजपा के पूर्व कृषि राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार 71 वर्ष की आयु में भी अनोखे अंदाज में भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में गांव गांव जाकर वोट मांग रहे हैं. जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है. 

पूर्व मंत्री पाटीदार घोड़े पर सवार होकर घर-घर पहुंच रहे हैं और घोड़ा नचाकर लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं. साथ ही वोट भी मांग रहे हैं. इस दौरान रात में लोगों की खासी भीड़ लग रही है. प्रत्याशी को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की गुहार लगा रहे हैं. उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों का कारवां चल रहा है.

 

 

ये भी पढ़ें: BJP नेता सत्यनारायण सत्तन का बयान सुर्खियों में, 400 पार को लेकर ये क्या बोले? कांग्रेस नेताओं को बताया स्वार्थी

प्रचार के दौरान भीड़ हो रही एकत्रित

अनोखे प्रचार को लेकर हो रही चर्चा

पूर्व मंत्री पाटीदार के गांव-गांव घोड़े से पहुंचने के अंदाज को साराहा जा रहा है. पाटीदार रात में भी घोड़े से गांव में पहुंच रहे हैं. शाम 6 बजे से रात्रि करीब 1 बजे तक नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से वोट मांग रहे हैं. पूर्व मंत्री पाटीदार भगवानपुरा विधानसभा के नागझिरी शक्ति केंद्र पहुंचे यहां लोगों से घोड़े पर बैठकर ही संपर्क किया इसके बाद सभा को संबोधित किया.   

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कम वोटिंग प्रतिशत ने बढ़ाई सबकी चिंता

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दो चरण पूर्ण हो चुके हैं. इन दोनों ही चरणों में कम वोटिंग ने न सिर्फ राजनीतिक दलों की टेंशन बढ़ा दी है बल्कि प्रशासन के भी हांथ पांव भूले नजर आ रहे हैं. तीसरे चरण की वोटिंग 07 मई को होने वाली है. इसके पहले राजनीतिक दल और प्रशासन पूरी कोशिश में है कि इस तीसरे चरण में मतदान प्रतिशत अच्छा रहे. 

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में कांग्रेस लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद के बेटे समेत दर्जनों कांग्रेसियों ने थामा BJP का दामन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT