mptak
Search Icon

MP Politics: 'मैं सिंधिया नहीं हूं'...नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने क्यों कहा ऐसा? जीतू पटवारी के BJP में जाने को लेकर कर दिया खुलासा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Umang Singhar
Umang Singhar
social share
google news

MP Politics: मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने के बाद पूरे प्रदेश भर में सियासत गरमाई हुई है. एक तरफ प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी इसे प्रत्याशी कैप्चर करना बता रहे हैं तो वहीं बीजेपी इसे प्रत्याशी की स्वतंत्रता बता रही है. इस बीच अब एक बार फिर 2020 के तख्तापलट की बात सामने आई है. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि मैं उमंग सिंघार हूं ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं जो यहां से वहां हो जाऊं.

कांग्रेस नेताओं के लगातार भाजपा में शामिल होने को लेकर कांग्रेस नेताओं के बयान अब सामने आने लगे हैं. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी का जैसे-जैसे गर्मी का पारा बढ़ रहा है, वैसे ही ये पारा इनके दिमाग में आ गया है." उन्होंने आगे कहा कि जब गर्मी का पारा दिमाग में आ जाता है, तब क्या स्थिति होती है आप जानते हैं. भारतीय जनता पार्टी जनता से जुड़े मुद्दों से भटकाने का काम कर रही है. 

मैं सिधिंया नहीं जो यहां से वहां हो जाऊं- सिंघार

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार से बीजेपी में जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से हर रोज उन्हें ऑफर आते हैं. लगातार बीजेपी कई सालों से संपर्क कर रही है. जब सरकार जा रही थी तब नहीं किया गया तो अब क्यों जाऊं. उन्होंने आगे कहा, "भाजपा ने कई तरह के प्रलोभन भी दिए, लेकिन मैं उमंग सिंघार हूं, सिंधिया नहीं हूं कि यहां से वहां हो जाऊं."

ये भी पढ़ें:पटवारी बोले ''पहले बूथ कैप्चर होते थे, अब प्रत्याशी ही कैप्चर हो रहा है' इंदौर में कांग्रेस किसको देगी अपना समर्थन? जानें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

 

जीतू और मैं कहीं नही जा रहे- सिंघार

बीते दिन कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने एक सभा को संबोधित करते हुए बयान दिया था कि हो सकता है कि 7 तारीख तक खुद जीतू पटवारी बीजेपी ज्वाइन कर लें. इस पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा, "न तो मैं कहीं जा रहा हूं और न ही जीतू भाई कहीं जा रहे हैं."

पूरी खबर यहां पढ़ें: 'जीतू पटवारी 7 मई को BJP में होंगे शामिल'? इस कैबिनेट मंत्री के बयान से कांग्रेस में मची खलबली

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT