mptak
Search Icon

क्या सच में जीतू पटवारी BJP में शामिल हो रहे हैं? कैबिनेट मंत्री और BJP नेता के इस बयान से कांग्रेस में खलबली

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

'जीतू पटवारी 7 मई को BJP में होंगे शामिल'?
'जीतू पटवारी 7 मई को BJP में होंगे शामिल'?
social share
google news

MP Loksabha Election: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान कई दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. इंदौर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस लेकर जिस तरह से भाजपा का दामन थामा है, उससे हर कोई हैरान है. अब पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के बीजेपी जॉइन करने की खबर चर्चाओं में है. दरअसल, कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जीतू पटवारी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बयान दिया है.

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगता है कि 7 मई से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी भाजपा में आ सकते हैं. इस बयान के बाद से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है. कई कांग्रेस नेताओं को सफाई देनी पड़ी है. उमंग सिंघार ने भी इस पर सफाई वाला बयान दिया है.

ये भी पढ़ें: अक्षय कांति बम के बाद ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस को झटका, दिग्गज कांग्रेसी विधायक ने ज्वॉइन की BJP

जीतू पटवारी की सहमति रही होगी 

गोविंद सिंह राजपूत ने अपने बयान में कहा, "राजनीतिक जीवन में पहली बार ऐसा देखा है कि लोकसभा के प्रत्याशी नाम वापस ले रहे हैं और भाजपा के उम्मीदवार निर्विरोध हो रहे हैं. अक्षय कांति बम पूरी तरह से जीतू पटवारी के आदमी हैं, कांग्रेस के लोगों ने मना किया था कि इनको टिकट नहीं दो, फिर भी जिद करके टिकट दिया, इसमें जो वह बिकने की बात कर रहे हैं तो अक्षय कांति बम से सौदेबाजी हुई होगी तो इसमें जीतू पटवारी की भी सहमति रही होगी."

जीतू पटवारी भी भाजपा में होंगे शामिल? 

गोविंद सिंह राजपूत ने पीसीसी चीफ पर तंज कसते हुए आगे कहा, "मुझे तो यह लगता है कि पूरे देश में लाखों की तादाद में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं. यह कम इसी तरह से जारी रहा, तो वह दूर नहीं है,  7 तारीख आते-आते मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी भी भाजपा में ना आ जाएं."

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: 'मुझे बनाया जाए कांग्रेस प्रत्याशी...', अक्षय बम के मैदान छोड़ने पर सामने आए इस कैंडिडेट ने खोल दिया मोर्चा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT