'कोई किसी का गढ़ नहीं होता' BJP प्रत्याशी रोडमल नागर का कॉन्फिडेंस देख टेंशन में आ जाएंगे दिग्विजय सिंह?

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

BJP प्रत्याशी रोडमल नागर का कॉन्फिडेंस देख टेंशन में आ जाएंगे दिग्विजय सिंह?
BJP प्रत्याशी रोडमल नागर का कॉन्फिडेंस देख टेंशन में आ जाएंगे दिग्विजय सिंह?
social share
google news

Loksabha Election 2024: मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट (rajgarh Loksabha Seat) सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल, कांग्रेस ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह राजगढ़ से चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं बीजेपी ने मौजूदा सांसद रोडमल नागर पर भरोसा जताते हुए एक बार फिर उन्हें टिकट दिया है. राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले दिग्विजय सिंह के राजगढ़ से चुनाव लड़ने के बाद यहां का मुकाबला दिलचस्प हो गया है. माना जा रहा है कि बीजेपी के लिए राजगढ़ की राह आसान नहीं है, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी का कॉन्फिडेंस देख दिग्विजय सिंह भी हैरान रह जाएंगे.

राजगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नागर के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नामांकन फॉर्म जमा करने पहुंचे. इसके बाद बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने राजगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. रोडमल नागर ने नामांकन भरने के बाद दम दिखाया और दावा किया कि राजगढ़ सीट बीजेपी जीत रही है.

कोई किसी का गढ़ नहीं होता- रोडमल नागर 

भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने एमपी तक से बातचीत करते हुए कहा कि नामांकन फॉर्म दाखिल किया है. रोडमल नागर ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता 365 दिन जनता के बीच रहता है. सरकार की सारी योजनाओं को मतदाता जानता है. हम चुनाव लड़ने के लिए क्षेत्र में नहीं जाते, हम तो हमेशा क्षेत्र में ही रहते हैं. दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए नागर ने कहा कि प्रजातंत्र में कोई किसी का गढ़ नहीं  होता, यह तो जनता का गढ़ है. लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी, उसके पहले जनसंघ लगातार जीतती रही है, वह भी रहे नकार नहीं सकते. प्रजातंत्र में कोई किसी का गढ़ नहीं रहता है. चुनाव की पूरी तैयारियां हैं. एक-एक मतदान केंद्र पर हमारे कार्यकर्ताओं की टीम खड़ी है.

राजगढ़ सीट बीजेपी जीत रही है- रोडमल नागर

जीत का दावा करते हुए रोडमल नागर ने कहा कि आपने मतदान केंद्र पर देखा होगा कि छोटे से आह्वान पर कितने लोग आए. भारतीय जनता पार्टी राजगढ़ लोकसभा सीट जीत रही है, हम दावा करते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति कार्यकर्ताओं, मतदाताओं में उत्साह है. नरेंद्र मोदी और कमल के फूल के प्रति जो आकर्षण है, वह अल्पकल्पनीय है. नागर ने कहा कि जनता के बीच हम विकास के मुद्दों को लेकर जा रहे हैं.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूरी ताकत झोंक रहे दिग्विजय 

गौरतलब है कि राजगढ़ दिग्विजय सिंह का गढ़ कहा जाता है. दिग्विजय सिंह इस सीट पर पूरी ताकत लगा रहे हैं. वे लोकसभा क्षेत्र में पदयात्रा कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह के साथ उनके बेटे और पोते सहस्त्रजय सिंह भी पदयात्रा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीट पर टफ फाइट मानी जा रही है. देखना दिलचस्प होगा कि इस सीट पर कौन जीत दर्ज करता है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT