मुख्य खबरें राजनीति

महिलाओं के मुद्दे पर आमने-सामने आए CM शिवराज और कमलनाथ, फिर पूछे एक दूसरे से सवाल

MP POLITICAL NEWS:  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ फिर से नए सवालों के साथ एक दूसरे के सामने आए. इस बार मुद्दा महिला सुरक्षा और उनके रोजगार से संबंधित था. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी न तो कमलनाथ ने किसी सवाल का जवाब दिया और न ही […]
Updated At: Feb 17, 2023 14:12 PM
CM Shivraj Singh Chouhan Kamal Nath MP BJP mp congress mp political news
तस्वीर: एमपी तक

MP POLITICAL NEWS:  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ फिर से नए सवालों के साथ एक दूसरे के सामने आए. इस बार मुद्दा महिला सुरक्षा और उनके रोजगार से संबंधित था. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी न तो कमलनाथ ने किसी सवाल का जवाब दिया और न ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के सवालों के जवाब दिए. आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से दोनों एक दूसरे पर वादाखिलाफी के आरोप लगाकर सवाल पूछ रहे हैं.

कमलनाथ ने ट्वीट करके सीएम शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछा कि ‘छूटइ मल कि मलहि के धोएँ. घृत कि पाव कोई बारि बिलोएं. शिवराज जी आप पानी में मथानी चलाकर घी निकालना चाहते हैं.  यह अपना और पूरी जनता का समय बर्बाद करने के षड्यंत्र के अलावा कुछ नहीं है’.

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने आगे कहा ‘आपके इसी झूठ के कारण आपकी निकास यात्रा में जनता रोज आपकी फजीहत कर रही है. आपने अपने “झूठ पत्र” में वादा किया था, उज्ज्वला योजना की लाभार्थी महिलाओं को छोटे घरेलू व्यवसाय शुरू करने के लिए सिलाई मशीन जैसे जरूरी उपकरण हेतु आर्थिक सहायता दी जाएगी. आपने कितनी सिलाई मशीनें उपलब्ध करा दीं. जरा जनता को बताएं या आप सिर्फ अपनी सरकार के काले कारनामों को रफू करने में लगे हैं’.

CM शिवराज का बड़ा बयान, ‘हम तो मुख्यमंत्री ही सिंधिया की वजह से बने हैं’

कितनी महिलाओं को सुरक्षा संबंधी एप उपलब्ध करवाया- शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर घेरा. सीएम ने कहा कि कमलनाथ जी से सवाल पूछने का क्रम जारी है. कमलनाथ ने अपनी सरकार में वादा किया था कि वे 17 से 45 साल की महिलाओं के स्मार्ट फोन में महिला सुरक्षा संबंधी एप डाउनलोड करवाएंगे. जिससे जीपीएस तकनीक पर आधारित होने की वजह से एप के कारण महिला अधिक सुरक्षित महसूस कर सकेंगी. कमलनाथ जी बताएं कि कितनी महिलाओं को यह सुरक्षा संबंधी एप उपलब्ध करवाया गया.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गरमाई सियासत, CM शिवराज ने भी किया पलटवार बोले, ‘वह पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं’

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते