मुख्य खबरें राजनीति

इटारसी में लगे ‘गोडसे जिंदाबाद’ के नारे! हिन्दू महासभा ने कहा “गोडसे को होना चाहिए देश का आदर्श”

Hindu Mahasabha Slogans: इटारसी में हिन्दू महासभा के कार्यक्रम में गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए. मेहरागांव स्थित गार्डन में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का सम्मेलन आयोजित किया गया. कार्यक्रम में शामिल लोगों ने वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए. इस दौरान हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडे ने कहा कि गोडसे को देश […]
Hindu Mahasabha, Godse Zindabad, Itarsi
फोटो: जितेंद्र वर्मा

Hindu Mahasabha Slogans: इटारसी में हिन्दू महासभा के कार्यक्रम में गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए. मेहरागांव स्थित गार्डन में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा का सम्मेलन आयोजित किया गया. कार्यक्रम में शामिल लोगों ने वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए. इस दौरान हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडे ने कहा कि गोडसे को देश का आदर्श होना चाहिए. उन्होंने कहा कि गोडसे को हत्यारा कह देने से वह हत्यारे नहीं हो जाते हैं. देवेंद्र पांडेय ने चैलेंज करते हुए कहा कि मैं प्रमाणित करूंगा कि गोडसे हत्यारे थे या फिर देशभक्त. हिंदू महासभा ने एक बार फिर से अपने इस काम के जरिए नए विवादों को जन्म दे दिया है.

नर्मदापुरम के इटारसी में आयोजित कार्यक्रम में गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इस दौरान हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि गोडसे हमसे पृथक नहीं हैं.हिन्दू महासभा के इस सम्मेलन के दौरान स्वतंत्र वीर सावरकर की जय हो जैसे नारे भी लगाए गए. कार्यक्रम में भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे भी लगे.

यह पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना! कहा “आपके जाने से कांग्रेस के ही वोट कटते हैं”

गोडसे के इतिहास को छुपाया गया
महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडे ने कहा कि नाथूराम गोडसे के इतिहास को छुपाया गया है. जो लोग गोडसे को हत्यारा मानते हैं, मैं उन्हें चैलेंज करता हूं. प्रमाणिकता के आधार पर मुझसे बात करें. उन्होंने कहा कि गोडसे हिन्दू महासभा के कर्मठ नेता थे. जिसने गांधी को पिता तुल्य माना. पांडे ने कहा कि उन्हें सिर्फ एक लाइन में हत्यारा कह देने से वो हत्यारा नहीं हो जाते.

Hindu Mahasabha, Godse Zindabad, Itarsi
फोटो: जितेंद्र वर्मा

 

कहा- आगे भी लगाते रहेंगे गोडसे के नारे
गोडसे को माननीय बताते हुए हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि पूरे विश्व मे ऐसा कोई व्यक्ति नहीं हुआ, जिसे सजा सुनाने के बाद जज ने अंतिम फैसला करते हुए त्यागपत्र दे दिया हो और फिर उसके नाम पर जीवनी लिखी हो. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर गोडसे को इस राष्ट्र का आदर्श होना चाहिये. कार्यक्रम के दौरान देवेंद्र पांडेय ने कहा कि गोडसे का मानना था कि राष्ट्र सर्वोपरी है, गोडसे ने इस बात को सिध्द किया है. इसलिए गोडसे का नारा पहले भी लगाते थे,अब भी लगाते हैं और आगे भी लगाते रहेंगे.

यह पढ़ें:एससी-एसटी वोटरों के बिखराव पर भाजपा खुश, कांग्रेस टेंशन में! 82 आरक्षित सीटों पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला?

भोजशाला को मुक्त कराने के लिए अभियान
कार्यक्रम को संबोधित करते हुये अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि महासभा ने राममंदिर की लड़ाई लड़ी. अब महासभा ने मध्यप्रदेश के धार जिले में भोजशाला जो सरस्वती देवी का प्राचीन मंदिर है, उसे मुक्त कराने का संकल्प लिया है. भोजशाला की मुक्ति के लिये पूरे मध्यप्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम श्रेय के लिए काम नहीं कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते