mptak
Search Icon

MP News: हनीट्रैप में फंस गए बीजेपी नेता? अश्लील वीडियो वायरल हुआ तो पार्टी ने लिया बड़ा एक्शन

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Chanderi BJP leader Video Viral: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी का हनीट्रैप मामला इस समय  प्रदेश की राजनीति में  सुर्खियों में है. अशोकनगर जिले की चंदेरी नगर पालिका के पूर्व पार्षद एवं भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलामंत्री का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद जिले के राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. वहीं भाजपा ने मामले में एक्शन लेते हुए नेता जी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. 

भाजपा नेता ने चंदेरी थाने में एक महिला और एक पुरुष के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई है. शिकायत में भाजपा नेता ने आरोप लगाए हैं कि उनसे इस वीडियो के बदले में महिला के द्वारा 8 लाख की मांग की गई थी. जिसके लिए उन्होंने मोबाइल नम्बर भी पुलिस को दिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है.

वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने लिया बड़ा एक्शन

जैसे ही मामला दर्ज हुआ, उसके बाद नेता जी का अंतरंग वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो वायरल के मामले ने  जैसे ही तूल पकड़ा तो पार्टी ने पूर्व पार्षद छोटू सिहारे को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

पार्टी के पत्र में लिखा हुआ है, "विभिन्न संचार माध्यमों से एक अश्लील व अनैतिक वीडियो प्रसारित हो रहा है ,यह कृत्य सामाजिक व्यभिचार की श्रेणी में आता है. भाजपा उच्च नैतिक मूल्यों एवं आदर्शों में विश्वास रखती है. इस दुष्कृत्य से पार्टी की छवि धूमिल हो रही थी, जिसे पार्टी के सभी दायित्व एवं प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया जाता है."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Pune Hit and Run Case: रईसजादे ने तेज रफ्तार कार से 2 को रौंदा, बिगड़ैल बेटा छूटा तो पुलिस ने बिल्डर पिता को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT