MP News: सीएम मोहन यादव ने अंधेरे में बीच सड़क अचानक क्यों रुकवा दिया काफिला? जानें पूरा माजरा

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

CM_Mohan_Yadav
CM_Mohan_Yadav
social share
google news

CM Mohan Yadav: मध्यप्रदेश के पन्ना में एक दर्दनाक हादसा हो गया. सिमरिया मार्ग पर एक ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. इस दौरान सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा का संवेदनशीलता देखने को मिली. सीएम मोहन यादव ने अपना काफिला रुकवाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

इस हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों में से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को इलाज के लिए पन्ना के अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting Live: मतदान करने पहुंचे कमलनाथ, छिंदवाड़ा, जबलपुर और मंडला में दिलचस्प मुकाबला

काफिला रोक की घायलों की मदद

सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा और पवई  में चुनाव प्रचार कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी नजर हादसे पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने फौरन अपने काफिले को रोक दिया और घायलों की मदद के लिए पहुंच गए. सीएम के काफिले के साथ चल रही एंबुलेंस से घायलों को पन्ना अस्पताल पहुंचाया गया. इस बीच खुद सूबे के मुखिया सड़क पर काफी देर तक खड़े रहे और उनका काफिला भी ठहर गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चुनाव प्रचार से लौट रहे थे सीएम

मुख्यमंत्री डॉ यादव और खजुराहो लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा पवई विधानसभा के कुआं ताल मेले में  प्रचार के बाद पन्ना आ रहे थे. तभी रास्ते में उन्हें एक सड़क हादसे का दृश्य दिखाई दिया, तो उन्होंने रुककर पीड़ितों की मदद की और घायलों को समय पर उपचार के लिए पन्ना जिला चिकित्सालय भेजा गया. इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अधिकारियों को समुचित इलाज के दिए निर्देश भी दिए.

एसडीओपी सौरभ रत्नाकर ने बताया कि सिमरिया थाना के अंतर्गत सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी है. एक की मौत हो गई है. दूसरा गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल हम जांच कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting: वोटिंग के बाद जोश में नजर आए कमलनाथ, क्यों कहा- BJP का दवाब है...

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT