mptak
Search Icon

Loksabha Chunav 2024: सैम पित्रोदा के बयान पर फिर छिड़ा विवाद, वीडी शर्मा का हमला बोले कांग्रेस के खून में अंग्रेजों के जीन्स

अशोक सोनी

ADVERTISEMENT

सैम पित्रोदा के बयान पर भड़की बीजेपी
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल है, नेता एक दूसरे पर कई आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान ने फिर कांग्रेस को मुश्किलों में डाल दिया है. सैम पित्रोदा पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं जिनसे सीधा नुकसान कांग्रेस को हुआ है. इस बार पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस ने खुद को अलग कर लिया है. तो वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी समेत पूरी बीजेपी हमलावर हो गई है. मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी पित्रोदा पर हमला बोला है. 

क्या है सैम पित्रोदा का बयान जिस मच गया बवाल?

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने भारत की विविधता पर बात करते हुए कहा कि भारत में पूर्व के लोग चीनी जैसे लगते हैं, तो दक्षिण में लोग अफ्रीकी लगते हैं. वहीं पश्चिम में लोग अरबी लगते हैं और उत्तर भारतीय गोरे होते हैं. हाल ही में सैम पित्रोदा ने विरासत टैक्स को लेकर टिप्पणी की थी. पित्रोदा के उस बयान पर भी खूब विवाद हुआ था. हालांकि पित्रोदा के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने खुद को अलग कर लिया है. अब देखना होगा कि आगे कांग्रेस पार्टी क्या करती है. 

मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने पित्रोदा पर बोला हमला

वीडी शर्मा ने सैम पित्रोदा के बयान पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, "कांग्रेस केवल और केवल डिवाइ एंड रूल लाना चाहती है. देश में गलती से केवल एक ही गुलामी का प्रतीक बचा है तो वो कांग्रेस है. बाकि सब समाप्त हो चुके हैं. अब तो भारत की खुद की संसद भी बन गई है. लेकिन कांग्रेस की जो मानसिकता है आज भी कांग्रेस में उनके खून में अंग्रेजों के जीन्स हैं. सैम पित्रोदा बात करे, चाहें फिर राहुल गांधी बात करें या कोई और बात करे. ये डिवाइ एंड रूल करके तुष्टीकरण की राजनीति करना चाहते हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वीडी शर्मा ने आगे कहा, "मेरे दलित भाइयो-बहनों के आरक्षण पर मुस्लिमों को आरक्षण देकर के OBC बनाकर डाका डालना चाहते हैं."

ये भी पढ़ें:विधायक कमलेश्वर डोडियार को 'BAP' का नोटिस, जवाब न देने पर पार्टी से बाहर करने की चेतावनी, क्या है पूरा माजरा?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT