mptak
Search Icon

MP: विधानसभा चुनाव हुए, कांग्रेस को मिली बुरी हार, फिर कमलनाथ को लेकर ये होर्डिंग चर्चा में क्यों?

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Kamalnath, Kamal Nath Video, Ram Temple, Jai Shri Ram, Nakulnath Video, Lok Sabha Election 2024, Chindwara Lok Sabha Seat, MP News Update
Kamalnath, Kamal Nath Video, Ram Temple, Jai Shri Ram, Nakulnath Video, Lok Sabha Election 2024, Chindwara Lok Sabha Seat, MP News Update
social share
google news

MP Politics: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव हुए तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. इस चुनाव में कांग्रेस को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. इसके बावजूद पूर्व सीएम कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताया जा रहा है. बता दें कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद का अघोषित चेहरा कमलनाथ ही थे. लेकिन उन्हें मध्य प्रदेश का भावी सीएम बताने वाला होर्डिंग छिंदवाड़ा में समर्थकों ने अब क्यों लगाया है, वह समझ से परे है. इस होर्डिंग की इसीलिए इतनी चर्चा हो रही है. दरअसल, कमलनाथ को इसमें भावी मुख्यमंत्री बताया गया है.

छिंदवाड़ा के शिवाजी चौक में कांग्रेस भवन के पास लगी एक होर्डिंग चर्चा का विषय बन गई है. इस होर्डिंग में महाशिवरात्रि पर्व पर जिले के सांसद नकुलनाथ और उनके पिता कमलनाथ की फोटो लगी हुई है, लेकिन क़मलनाथ की फोटो के नीचे लिखा है भावी मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश. छिंदवाड़ा में लगा ये होर्डिंग जिले की सियासत को नई हवा दे रहा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और इसे लेकर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह छिंदवाड़ा से उम्मीदवार होंगे.

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा के लिए क्या होगी बीजेपी की रणनीति? कमलनाथ के गढ़ को छीनने की है चुनौती

देखें होर्डिंग का वीडियो

Loading the player...

बीजेपी ज्वाॅइन करने का फेल हो गया प्लान

बता दें कि फरवरी में कमलनाथ के बीजेपी ज्वॉइन करने की अटकलें लगनी शुरू हुईं, लगभग तय माना जा रहा था कि कमलनाथ अपने बेटे के साथ बीजेपी ज्वॉइन कर लेंगे, लेकिन आखिरी मौके पर कमलनाथ प्लान फेल हो गया और उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी. अब वह बेटे के साथ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे और कमलनाथ तो बाकायदे राहुल की यात्रा में जीप में सवार होकर साथ चले भी.

यह भी पढ़ें...

ये पढ़ें: गुना में सिंधिया को घेरने की क्या कांग्रेस ने कर ली पक्की प्लानिंग? पटवारी ने KP को कहा योद्धा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT