BJP के ‘मोदी का परिवार’ पर दिग्विजय सिंह का करारा तंज, भाजपा पर लगा दिए आरोप

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

mp news, madhya pradesh, mp politics, digvijay singh, modi ka parivar, political news, digvijay singh statement, bharat jodo nyay yatra, rajgarh, kp yadav
mp news, madhya pradesh, mp politics, digvijay singh, modi ka parivar, political news, digvijay singh statement, bharat jodo nyay yatra, rajgarh, kp yadav
social share
google news

Digvijay Singh Statement: आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव की पीएम मोदी की परिवार वाली टिप्पणी के बाद से बीजेपी ने ‘मोदी का परिवार’ नाम से मुहिम छेड़ रखी है. हर बीजेपी नेता सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बायो में लिख रहा है, ‘मोदी का परिवार’. इसे लेकर जब दिग्विजय सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला और बीजेपी पर ही सवाल खड़े करते हुए परिवारवाद के आरोप लगाए.

‘परिवारवाद कहां चल रहा है’- दिग्वजिय सिंह

बीजेपी के ‘मोदी का परिवार’ अभियान पर हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘वे तो परिवारवाद के खिलाफ थे न? तो ये मोदी का परिवार कहां से आ गया.’ दिग्विजय सिंह ने आगे कहा, “बात यही है कि लालू जी ने यदि उनसे ये पूछ लिया कि आपने परिवार का ध्यान क्यों नहीं रखा, आपने पत्नी का ध्यान नहीं रखा, माताजी का ध्यान नहीं रखा, परिवार है कहां आपका. वे परिवार वाद को लेकर हमेशा टिप्पणी करते थे कि कांग्रेस में परिवारवाद है. अब परिवारवाद कहां चल रहा है. कहते कुछ हैं करते कुछ हैं. सबका साथ सबका विकास केवल जुमला है. वे करते हैं केवल मैं..मैं…मैं.”

देखें वीडियो…

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Loading the player...

राजगढ़ पहुंची न्याय यात्रा

राहुल गांधी की न्याय यात्रा का पड़ाव सोमवार को राजगढ़ में रहा. राजगढ़ में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व सीएम दिग्विज सिंह, जयवर्धन सिंह समेत कांग्रेस के कई दिग्ज नेता पहुंचे. राजगढ़ के ब्यावरा में जबरदस्त रोड शो किया. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा राजगढ़ जिले के शेरपुर पहुंची थी. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

केपी यादव ने किया बड़ा इशारा

‘मोदी का परिवार’ अभियान के तहत मध्य प्रदेश बीजेपी के सभी दिग्गज नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के बायो में बदलाव किया है. गुना सांसद केपी यादव ने भी अपने एक्स हैंडल पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा है. टिकट कटने के बाद केपी यादव के एक्स हैंडल में बदलाव के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. केपी यादव ने संकेत दे दिया है कि वे बीजेपी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. वहीं दिग्विजय सिंह ने केपी यादव के प्रति सहानुभूति जताई है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: गुना में सिंधिया को घेरने की क्या कांग्रेस ने कर ली पक्की प्लानिंग? पटवारी ने KP बता दिया योद्धा!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT