mptak
Search Icon

आदिवासी जिला पंचायत सदस्य पर हमला, वाहन में तोड़फोड़, फिर पूर्व विधायक ने थाने में किया बवाल

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

Tribal, District Panchayat women member attacked vehicle vandalized MLA created ruckus Rewa police station MP Elections 2023
Tribal, District Panchayat women member attacked vehicle vandalized MLA created ruckus Rewa police station MP Elections 2023
social share
google news

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार थमते ही रीवा में आदिवासी जिला पंचायत सदस्य पर हमला हो गया. हमलावरों ने महिलाओं से मारपीट और वाहन में तोड़फोड़ कर दहशत फैलाने की कोशिश की. देर रात तक दोनो पक्षों में जमकर बवाल हुआ. पुलिस ने प्रत्याशी के 4 समर्थकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. मामला विश्वविद्यालय थाना का है. बुधवार की रात जिला पंचायत सदस्य सुंदरिया आदिवासी, कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा ने समर्थकों के साथ थाने पर रात भर धरना दिया और एफआईआर दर्ज करने की मांग की.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुंदरिया आदिवासी और उनके समर्थक धरने पर बैठ गए. इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा भी थाने पहुंच गए और उन्होंने आरोपियों पर केस दर्ज कराने की मांग की. इस मामले में सेमरिया भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी के भाई नीरू त्रिपाठी पर भी केस दर्ज किया गया है.

देखें वीडियो

Loading the player...

घर लौटते समय हुआ हमला: पीड़ित

घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और FIR दर्ज़ करने और गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. देर रात तक थाने में हंगामा होता रहा. तब जाकर 4 हमलावारों के खिलाफ FIR दर्ज की गई। जिला पंचायत सदस्य सुंदरिया आदिवासी ने आरोप लगाया है की जब वह बेटे के साथ रात करीब 9 बजे बरा कोठार से घर लौट रही थी. तभी उन पर हाइवे में बोलेरो से आए युवकों ने हमला कर दिया. स्कार्पियो में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी. लाठी डंडे और मारपीट की गई.

ये भी पढ़ें: पुलिस के सामने ही कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला और विजयवर्गीय के समर्थक भिड़े, हाथापाई के बने हालात

कांग्रेस प्रत्याशी भी अभय मिश्रा भी पहुंचे थाने

घटना में जिपं सदस्य सुंदरिया आदिवासी के साथ एक अन्य महिला भी घायल हुई हैं. थाना पहुंचने के बाद जिला पंचायत सदस्य और अन्य महिला जमीन पर लेट गईं. उनके समर्थन में सेमरिया से कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा भी पहुंच गए. साथ ही दर्जनों की संख्या में समर्थक भी पहुंच गए. थाना के सामने धरना दे दिया. देर रात थाना के बाहर हंगामा कर दिया गया. पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य सुंदरिया आदिवासी की शिकायत पर भाजपा प्रत्याशी केपी त्रिपाठी के समर्थक नीरू त्रिपाठी, मनीष शुक्ला सहित 2 अन्य पर धारा 294, 323, 506, 427, 34 का मामला दर्ज किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूर्व विधायक अभय मिश्रा का आरोप है आदिवासी नेता पर पहले भी धमकाया गया था. मुख्यमंत्री सिर्फ आदिवासियों को वोट के लिए इस्तेमाल कर रहे है. थाना प्रभारी ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया है महिलाओं को मेडिकल के लिए भेजा गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: राऊ में BJP और कांग्रेस प्रत्याशियों की बढ़ी मुश्किलें, SC-ST एक्ट के तहत हुई FIR, जानें पूरा मामला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT