mptak
Search Icon

BJP के बड़े नेता गोविंद मालू का हार्ट अटैक से निधन; मजबूती से रखते थे पार्टी का पक्ष, पढ़ें आखिरी पोस्ट

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

बीजेपी के बड़े नेता गोविंद मालू का निधन हो गया है.
govind malu, mp news, indore bjp
social share
google news

BJP Leader Govind Malu Death: लोकसभा चुनाव के बीच में भाजपा के लिए दुखद खबर सामने आई है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता, मालवांचल के बड़े नेता और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का बुधवार की रात को हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने सीएम मोहन यादव इंदौर पहुंचे. गोविंद मालू को पार्टी की बात मजबूती से रखने के लिए जाना जाता था. उनकी आखिरी पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने तुष्टिकरण को लेकर कांग्रेस की जमकर आलोचना की थी.

सीएम ने एक्स हैंडल पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा- "गोविंद मालू जी के हृदयाघात से आकस्मिक निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है. आपका असमय जाना भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं."

परिजनों ने बताया- सीवियर कार्डियेक अरेस्ट से हुई डेथ

परिजनों ने बताया कि कल रात को भाेजन करने के बाद हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. गोविंद मालू की अंतिम यात्रा गुरुवार को करीब 10:30 इंदौर में स्थित उनके ग्रेटर ब्रजेश्वरी कॉलोनी पिपलिया हाना से रीजनल पार्क मुक्ति धाम ले जाई गई. उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों की भीड़ जुटी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वे करते तुष्टिकरण, मोदी की बीजेपी करती संतुष्टिकरण: मालू

गोविंद मालू की आखिरी पोस्ट वायरल हाे रही है. इसमें उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष को जमकर निशाने पर लिया. उन्होंने लिखा- पक्ष तो मुस्कुरा रहा, विपक्ष पस्त हो रहा. इंडी तिलमिला रहा, सन्नीपात में चला गया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर शहीद की शहादत की कुर्बानी, वोट की बलिवेदी पर देते हुए शहीद हेमंत करकरे को आतंकवादियों की गोली से नहीं पुलिस की गोली से मृत बताते हैं. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रो. रामगोपाल मंदिर को बेकार बताते हुए, बाबरी-परस्ती की परस्तीश में बेक़रार हो, सनातन-राम को निशाना बनाते हैं, क्यों?

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Elections Live: इंदौर में वोटिंग से पहले बीजेपी को हुआ बड़ा नुकसान, बड़े नेता गोविंद मालू का हार्ट अटैक से निधन

ADVERTISEMENT

पढ़ें उनकी आखिरी एक्स पोस्ट

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT