mptak
Search Icon

चुनाव से पहले कांग्रेस ने प्रीतम लोधी को क्या दिया था ऑफर? राजमाता को श्रद्धांजलि देने के बाद हुआ खुलासा

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

पिछोर विधायक प्रीतम लोधी
पिछोर विधायक प्रीतम लोधी
social share
google news

MP Politics: मध्य प्रदेश की सियासत में कब कौन क्या कह दे कोई भरोसा नहीं है. खास तौर पर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले प्रीतम लोधी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार उन्होंने मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की तुलना मगरमच्छो, अजगर और हिप्पो तक से कर दी है. पिछोर से विधायक प्रीतम लोधी पूर्व विधायक केपी सिंह को अजगर कह रहे हैं. तो वहीं पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को मगरमच्छ बता रहे हैं. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हिप्पो बता रहे हैं. इसके साथ ही प्रीतम लोधी ने बताया कि चुनाव के पहले कांग्रेस की तरफ से उन्हें क्या ऑफर दिया गया था. 

दरअसल ग्वालियर में इन दिनों राजमाता माधवी राजे सिंधिया को श्रद्धांजली देने वालों का तांता लगा हुआ है. कांग्रेस हो या बीजेपी हर राजनीतिक दल के नेता राजमाता को श्रद्धांजली देने पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में प्रीतम लोधी भी जय विलास पैलेस पहुंचे हुए थे. इस दौरान का उनका बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

क्या मिला था चुनाव के वक्त प्रीतम लोधी को ऑफर

प्रीतम लोधी ने बताया कि कांग्रेस की तरफ से उन्हें एक हेलीकॉप्टर और स्टार प्रचार बनाने का ऑफर आया था. जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था. लोधी कहते हैं कह दिया था "अपना स्टार प्रचारक का पद अपने पास रख लो, हम बीजेपी में कार्यकर्ता बन कर काम करने में ही ठीक हैं"

ये भी पढ़ें: Madhviraje Scindia News: 23 साल बाद दिग्विजय सिंह ने रखा सिंधिया महल में कदम? क्यों हुए भावुक

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूर्व केपी सिंह पर लोधी ने लगाए आरोप

प्रीतम लोधी का आरोप है लंबे समय तक पिछोर विधानसभा सीट पर विधायक रहे केपी सिंह ने किसानों का हक छींनकर नहर बनाने सहित अन्य कामों में करोड़ों रूपये का भ्रष्टाचार किया है. आपको बता दें प्रीतम लोधी ने के पी सिंह के नई गाड़ी खरीदने को लेकर भी तंज कसा है. 

विवादों के कारण हुए थे बीजेपी से बाहर

आपको बता दें प्रीतम लोधी अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में पड़ जाते हैं, पिछली बार उन्हें बयान के कारण ही बीजेपी से बाहर होना पड़ा था. फिलहाल प्रीतम लोधी की माने तो वे 28 तारीख को पूर्व विधायक के खिलाफ आंदोलन करने वाले हैं. फिलहाल प्रीतम लोधी के इस बयान की चर्चा चारों ओर हो रही है. तो वहीं कांग्रेस की तरफ से अब तक इस बयान पर कोई पलटवार सामने नहीं आया है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Madhviraje Scindia News: जयविलास पैलेस में लगा श्रद्धांजलि देने वालों का तांता, राजस्थान के CM समेत ये दिग्गज नेता पहुंचे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT