टिकट मिलने के बाद इशारों में विजयवर्गीय को बहुत कुछ कह गए शंकर लालवानी, देखिए VIDEO

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर सभी 29 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली इंदौर से बीजेपी ने शंकर लालवानी को दोबारा मौका दिया है.

social share
google news

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर सभी 29 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली इंदौर से बीजेपी ने शंकर लालवानी को दोबारा मौका दिया है. जब उन्हें टिकट मिला तो यकीन ही नहीं हुआ. दरअसल कुछ दिन पहले ही एमपी सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि इंदौर सांसद का टिकट कट सकता है. यहां से किसी महिला को टिकट मिल सकता है. बाद में उन्होंने कहा था कि मैंने मजाक किया है. 

कैलाश विजयवर्गीय ये भी कहा था कि केंद्रीय नेतृत्व से भी कोई चेहरा सामने आ सकता है, जिससे शंकर ललवानी का टिकट कट सकता है. हालांकि इन सभी अटकलों पर शंकर लालवानी को टिकट मिलने के बाद विराम लग गया है. शंकर लालवानी ने MP Tak से खास बातचीत में इशारों इशारों में कैलाश विजयवर्गीय को जमकर सुना दिया. 

सुमित्रा महाजन ताई के खास हैं शंकर लालवानी 

शंकर लालवानी को पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन का खास माना जाता है. 2019 में जब सुमित्रा महाजन का टिकट काटा गया तो उनसे पूछा गया कि किसे टिकट दिया जाए, उन्होंने शंकर लालवानी का नाम सुझाया था और पार्टी ने उन्हें पहली बार लोकसभा का टिकट दिया था. अब उन्हें दोबारा टिकट मिला तो उन्होंने वरिष्ठ नेताओं के भरोसे पर खुशी जाहिर की और अपनी जीत का दावा किया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

एमपी तक से चर्चा में इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि वे पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता हैं. पार्टी जो आदेश करेगी, वो उस काम को करेंगे. शंकर लालवानी ने कहा कि उनको वरिष्ठ नेताओं का सदैव आशीर्वाद मिला है. इस बार भी मिलेगा. कैलाश विजयवर्गीय को लेकर शंकर लालवानी ने कहा कि वे वरिष्ठ हैं, उनका आशीर्वाद सदैव रहता है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT