क्राइम मुख्य खबरें

बेटे के साथ इलाज कराने बाजार आई पत्नी को देख दूसरा पति हुआ आगबबूला, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

Raisen Crime News: मध्यप्रदेश के रायसेन में बीच बाजार एक व्यक्ति ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. महिला पर चाकू से हमला होता देख राहगीरों ने हमलावर व्यक्ति को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई लगाई. लेकिन चाकूबाजी की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और राहगीरों ने उसे अस्पताल […]
Raisen News Raisen Crime News mp news mp crime news
फोटो: एमपी तक

Raisen Crime News: मध्यप्रदेश के रायसेन में बीच बाजार एक व्यक्ति ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. महिला पर चाकू से हमला होता देख राहगीरों ने हमलावर व्यक्ति को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई लगाई. लेकिन चाकूबाजी की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और राहगीरों ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. बाद में महिला ने बताया कि उस पर हमला करने वाला व्यक्ति उसका पति था और वह भी दूसरा पति.

पीड़ित महिला ने बताया कि वह बीमार थी और अपने बेटे के साथ बाजार में डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंची थी. लेकिन उसे बाजार में देखकर उसका पति महेंद्र अहिरवार बहुत नाराज हो गया. पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी महेंद्र उसका दूसरा पति है. उसकी पहली शादी किसी अन्य व्यक्ति से हुई थी लेकिन वह उसके चरित्र पर संदेह करता था, जिसके बाद उसे छोड़ दिया और बाद में महेंद्र अहरिवार से शादी कर ली. लेकिन दूसरा पति भी पहले जैसा ही निकला और महिला के चरित्र पर संदेह करता रहा.

दूसरे पति द्वारा भी परेशान किए जाने पर महिला अपने बेटे के साथ अलग रहने लगी और दूसरे पति को भी खुद से दूर कर दिया. इस बात से महिला का दूसरा पति पहले से ही नाराज चल रहा था. ऐसे में पीड़ित महिला को बाजार में देखकर आरोपी महेंद्र अहिरवार ने फिर से महिला के चरित्र पर संदेह किया और गुस्से में आकर महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

नशे में था आरोपी पति, बस स्टैंड पर राहगीरों ने बचाया
राहगीरों ने बताया कि महिला पर चाकू से हमला करने वाला व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था. राहगीरों ने उसे दबोचकर जमीन पर पटक दिया और फिर उसकी पिटाई की. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित महिला ने भी अपने दूसरे पति से बाजार में लड़ने की कोशिश की लेकिन पति की चाकूबाजी के आगे महिला की एक न चली. चाकूबाजी की वजह से महिला के पेट में दो घाव एवं बाएं हाथ में एक घाव आ गया. जिससे वहीं गिर पड़ी और गंभीर रूप से घायल खून से लथपथ महिला को सिविल अस्पताल लाया गया. यहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद तो नशे में पुलिस कर्मियों ने दिखाई बर्बरता; वायरल हुआ वीडियो

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते