जबलपुर मुख्य खबरें वीडियो

CMHO का चैंबर खुला तो सोफे पर बिखरी मिली शराब की बोतलें, सिगरेट के टुकड़े; जानें माजरा क्या है?

cmho mandla, mnadla collector
मंडला सीएमएचओ CMHO का चैंबर खुला तो सोफे पर शराब की बोतलें, सिगरेट के टुकड़े मिले. फोटो- सैयद जावेद अली
Loading the player...

Mandla News: मंडला जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) के चैंबर में रात में किसी ने शराब पार्टी कर डाला. सुबह जब सफाई कर्मचारियों ने ऑफिस खोला तो सीएमएचओ का चैंबर बिखरा हुआ था. सोफे में मिली शराब की बॉटल, सिगरेट, गुटखा और खाने पीने की चीज़ें. मामले में कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं. पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. यह एक दिन पुराना बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सीएमएचओ के चैंबर में शराब पीने जैसी अनैतिक गतिविधियों को अंजाम देने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के चैंबर के अंदर काफी चीज़े बिखरी पड़ी हैं. सोफे में शराब की बॉटल के साथ, सिगरेट, गुटखा और खाने पीने की चीज़े नज़र आ रही है.

वायरल वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है. सुबह जब ऑफिस खुला तो स्टाफ के लोग यह देख हैरान रह गए. CMHO के चैंबर में बिखरा सामान साफ़ इशारा कर रहा था कि रात में किसी ने इत्मीनान के साथ साहब के एयर कंडीशन कमरे में शराब पार्टी की है और बची हुआ कचरा यहीं पर छोड़ कर चलते बने. फ़िलहाल यह साफ़ नहीं हो सका है कि यह हरकत किसने की. माना जा रहा है कि यह काम स्टाफ के ही किसी निचले स्तर के कर्मचारी का हो सकता है.

इन दिनों मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्रीनाथ सिंह छुट्टी पर है. कलेक्टर हर्षिका सिंह ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए है. कलेक्टर का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: पुलिस पर हमला करने वाली महिला कैदी फरार, अस्पताल में इलाल के लिए हुई थी भर्ती; जानें पूरा मामला

सीएमएचओ कार्यालय में अनैतिक गतिविधियों के वीडियो आए हैं: मंडला कलेक्टर
कलेक्टर मंडला हर्षिका सिंह ने मामले में कहा- मेरे पास कल एक वीडियो आया था, जिसमें सीएमएचओ कार्यालय के अंदर कुछ अनैतिक गतिविधियां जिसमें शराब पीने आदि के संबंध में कुछ वीडियो शेयर किए गए थे. सिटिंग सीएमएचओ तो छुट्टी पर हैं, उनकी जगह पर प्रभारी सीएमएचओ हैं. आज इंक्वायरी के आदेश दिए हैं और जांच रिपोर्ट जैसे ही आती है, जो भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे. उन पर कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें: गुना: BJP नेता महेश रघुवंशी पर दर्ज हुई FIR, जानें किस विवाद में नामजद हुए ‘नेताजी’

रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना चैत्र नवरात्र पर मैहर वाली शारदा भवानी माता के दरबार में 9 दिन सजेगा मेला लाडली बहना योजना: अब बहनों को नहीं लगना होगा लाइन में, जानें कैसे? मध्य प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर मचा है रार, जानें क्या है ओपीएस इंदौर में हुआ दो ‘कैलाशों’ का मिलन, लंच पर हुई लंबी चर्चा, देखें इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल… पिता की मौत के बाद बाबा महाकाल की शरण में उमेश यादव, मांगा आशीर्वाद… रवीना की बेटी राशा की फिल्म भोपाल में हो रही है शूट, ऐसे पड़ गया विघ्न पेपर लीक कांड में पलट गए शिक्षा मंत्री, घटना के होने से ही किया इनकार एक गांव ऐसा, जहां 400 साल से पैदा नहीं हुए बच्चे, वजह हैरान करने वाली मौसम की मार ने निकाले किसानों के आंसू, प्रदेश भर में हालात खराब धीरेंद्र शास्त्री ने क्यों कहा- जिसे खुजली है आए, हम गोली दे देंगे..?