मुख्य खबरें राजनीति

सिंधिया को लेकर BJP सांसद के भाषणों में सुनाई देने लगे ‘बगावत’ के सुर, बिना नाम लिए खूब कसे तंज

MP POLITICAL NEWS: गुना-शिवपुरी सांसद डॉ. केपी यादव बीजेपी से सांसद हैं लेकिन बीजेपी में सिंधिया गुट के आ जाने के बाद लगातार हो रही उपेक्षा से नाराज हैं. शनिवार को उनकी ये नाराजगी निकलकर भी सामने आई. पहले एक कॉलेज के कार्यक्रम में और फिर यादव समाज के कार्यक्रम में सांसद डॉ. केपी यादव […]
Dr. KP Yadav Guna-Shivpuri MP Jyotiraditya Scindia mp politics guna news
फोटो: विकास दीक्षित

MP POLITICAL NEWS: गुना-शिवपुरी सांसद डॉ. केपी यादव बीजेपी से सांसद हैं लेकिन बीजेपी में सिंधिया गुट के आ जाने के बाद लगातार हो रही उपेक्षा से नाराज हैं. शनिवार को उनकी ये नाराजगी निकलकर भी सामने आई. पहले एक कॉलेज के कार्यक्रम में और फिर यादव समाज के कार्यक्रम में सांसद डॉ. केपी यादव ने सिंधिया का नाम लिए बगैर उन पर खूब तंज कसे. बीते कई दिनों से विकास यात्रा के दौरान उनके क्षेत्र में जो भी लोकार्पण या भूमि पूजन कार्यक्रम हो रहे हैं, उनमें लगातार उनकी उपेक्षा किए जाने के आरोप सांसद डॉ. केपी यादव लगा रहे हैं.

गुना-शिवपुरी सांसद डॉ. केपी यादव ने कहा कि ‘यदि रानी लक्ष्मीबाई के साथ गद्दारी नहीं होती तो आज हम लोग देश की आजादी की 75वीं नहीं बल्कि 175वीं वर्षगांठ मना रहे होते. पीजी कॉलेज गुना के कार्यक्रम में वे बोले कि रानी लक्ष्मीबाई के साथ उस समय धोखा हुआ था. वरना हमारा देश बहुत पहले ही अंग्रेजों की गुलामी से आजाद हो गया होता’.

इसके बाद गुना-शिवपुरी सांसद डॉ. केपी यादव यादव समाज के कार्यक्रम में पहुंचे और यहां तो उन्होंने खुलकर ही बोल दिया कि ‘क्षेत्र में पहले वाले सांसद तो अपनी गाड़ी का कांच तक नीचे नहीं करते थे. मैं तो जितना भी समय मिला है, उसे आप लोगों के बीच बिता रहा हूं और आपके ही बीच रहूंगा. गुना सांसद ने साफ कहा कि यहां के कुछ लोगों को मै रास नहीं आ रहा हूं. पिछड़े वर्ग का सांसद बनने से कई लोगों के पेट में दर्द हो रहा है. मेरे खिलाफ साजिश रची जाती है. लेकिन हम कृष्ण के वंशज हैं. इतिहार भी हम ही बनाएंगे’. यहां सांसद ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन इशारों ही इशारों में उन्होंने सिंधिया और उनके समर्थक मंत्री-विधायकों पर निशाना साधा.

पत्थरों पर नाम मत लिखने दो, लोगों के दिलों में मेरा नाम है- केपी यादव
सांसद डॉ. केपी यादव ने कहा कि ‘मैं साजिश करने वालों से कहना चाहता हूं कि तुम लोग लोकार्पण और भूमि पूजन के पत्थरों पर भले ही मेरा नाम दर्ज नहीं होने दे रहे हो लेकिन याद रखना कि मेरा नाम लोगों के दिलो में है. उसे कैसे मिटा पाओगे?. कुछ लोग कहते हैं “उसूलों पर आंच आये तो टकराना जरूरी है, जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है”. उनको बता दें कि हमें कोई भी कम आंकने की कोशिश न करे,हम जिंदा लोग हैं. हमारा स्वाभिमान भी है और उसूल भी’. डॉ. केपी यादव यहीं नहीं रुके और बोले कि ‘अन्य प्रदेश के लोग मुझे ढूंढते हुए आते हैं और कहते हैं कि कहां हैं वो सांसद साहब? जिन्होंने इतने बड़े आदमी को चुनाव हराया’. जाहिर तौर पर ये सभी इशारे सिंधिया को लेकर किए जा रहे थे. अब राजनीतिक हलकों में बीजेपी सांसद डॉ. केपी यादव और सिंधिया गुट के बीच चल रही इस कोल्ड वॉर के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

इमरती देवी का फिर छलका उपचुनाव में हार का दर्द, बोलीं- चुनाव मैं नहीं, जनता हारी; मैं तो सेल्फ स्टार्ट हूं…

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते