अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

कुबेरेश्वर धाम में 2 लोगों की मौत, ड्यूटी कर रहे पुलिस जवान की हार्ट अटैक, महिला की अज्ञात कारणों से डेथ

Kubereshwar Dham Sehore: कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती सोमवार की रात को कुबेरेश्वर धाम में एक साथ 2 लोगों की मौत हो गई, इससे हड़कंप मच गया. एक पुलिस कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वहीं, यूपी के […]
Updated At: Feb 21, 2023 17:31 PM
kubereshwar dham, MP News, Pandit Pradeep Mishra
पंडित प्रदीप मिश्रा का कुबेरेश्वर धाम. फोटो- नवेद जाफरी

Kubereshwar Dham Sehore: कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती सोमवार की रात को कुबेरेश्वर धाम में एक साथ 2 लोगों की मौत हो गई, इससे हड़कंप मच गया. एक पुलिस कर्मी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. वहीं, यूपी के झांसी से कुबेरेश्वर धाम आई महिला की अज्ञात कारणों से मौत का मामला सामने आया है. कुबेरेश्वर में रुद्राक्ष महाकुंभ से अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मौत का सिलसिला जारी है. कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने झांसी से आई एक महिला की मौत हो गई है. वहीं एक पुलिसकर्मी की दिल का दौरा पड़ने से देर रात मौत हो गई. अब तक कुबेरेश्वर धाम में 5 मौतें हो चुकी हैं. मौके पर पहुंची मंडी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

बताया गया है कि महिला पहले से ही बीमार थी, उसकी की अचानक तबीयत बिगड़ी और कुबेरेश्वर धाम में मौत हो गई. वहीं पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात था जिसकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में 5 दिन में 5 मौत हो चुकी हैं. कल कुबेरेश्वर धाम में में 2 मौत का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

मौत के बाद महिला और पुलिस कर्मी को अस्पताल ले जाया गया. फोटो- नवेद जाफरी

यहां झांसी की महिला पूनम सिंह अपनी मां एवं बहन के साथ कुबेरेश्वर धाम में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आई थी और किडनी की बीमारी से ग्रस्त थी, जिसकी कल अचानक तबीयत बिगड़ी और धाम में ही मौत हो गई. वहीं ड्यूटी पर तैनात इंदौर के खजराना थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक श्याम मीणा को अचानक हार्ट अटैक आगया जिससे उनकी मौत हो गई. मंडी थाना प्रभारी एएसआई धर्म सिंह वर्मा ने कहा की महिला की मौत हुई है, वह कुबेरेश्वर धाम आई थी. अज्ञात कारणों से मौत हो गई है. मर्ग कायम किया गया है.

ये भी पढ़ें: रुद्राक्ष बांट निरोगी होने का दावा करने वाले पं. प्रदीप मिश्रा के पंडाल में दूसरी मौत! जानें पूरा मामला

अब तक हो चुकी 5 मौतें

  1. महाराष्ट्र के मालेगांव नासिक की रहने वाली महिला मंगल बाई पति गुलाब उम्र 50 साल अपने परिजनों के साथ आई थी, 16 फरवरी को अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी और दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई.
  2. वहीं अकोला की रहने वाली 40 वर्षीय महिला मंगला कुबरेश्वर धाम में आई थी और बीमार थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.
  3. महाराष्ट्र के रहने वाले विवेक अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ यहां पर कुब्रेश्वर धाम आए थे, जहां 3 साल के बालक अमोघ भट्ट की मौत हो गई वह पहले से ही दिमागी बीमारी से ग्रस्त था उससे झटके आते थे.
  4. झांसी निवासी 40 वर्षीय पूनम सिंह अपनी मां एवं बहन के साथ कुबेरेश्वर धाम में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आई थी और किडनी की बीमारी से ग्रस्त थी जिसकी कल 20 फरवरी को अचानक तबीयत बिगड़ी और कुबेरेश्वर धाम में ही मौत हो गई.
  5. ड्यूटी पर तैनात इंदौर के खजराना थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक श्याम मीणा को अचानक हार्ट अटैक आगया जिससे उनकी मौत हो गई.
मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग