अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

बागेश्वर धाम में पहुंचे कमलनाथ, हिंदू राष्ट्र के अभियान पर बोले, ‘भारत संविधान से चलेगा’

MP NEWS: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार सुबह 11 बजे छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम मंदिर पर पहुंचे. कमलनाथ हैलीकॉप्टर से बागेश्वर धाम पहुंचे जहां उनके हैलीकॉप्टर को उतारने के लिए जिला प्रशासन ने हैलीपेड बनाया हुआ था. कमलनाथ ने मंदिर में आकर मत्था टेका और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस […]
Updated At: Feb 13, 2023 11:52 AM
Bageshwar Dham Kamal Nath Pt.Dhirendra Krishna Shastri
कमलनाथ के साथ पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव और पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, तीनों दिखे एक साथ. तस्वीर: लोकेश चौरसिया, एमपी तक

MP NEWS: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार सुबह 11 बजे छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम मंदिर पर पहुंचे. कमलनाथ हैलीकॉप्टर से बागेश्वर धाम पहुंचे जहां उनके हैलीकॉप्टर को उतारने के लिए जिला प्रशासन ने हैलीपेड बनाया हुआ था. कमलनाथ ने मंदिर में आकर मत्था टेका और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की विजय की कामना की. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता साथ में दिखे. दर्शन करने के बाद मीडिया ने जब उनसे पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र के अभियान को लेकर सवाल किया तो कमलनाथ बोले, ‘भारत संविधान से चलेगा’.

बागेश्वर धाम में 13 फरवरी से 19 फरवरी तक महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें हर दिन अलग-अलग धार्मिक कार्यक्रम आयोजित होंगे. महाकुंभ के पहले दिन कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचे हैं. महाकुंभ के अंतिम दिन यानी 19 फरवरी को सीएम शिवराज सिंह चौहान बागेश्वर धाम पहुंचेंगे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान यहां पर 121 गरीब कन्याओं के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में वे शामिल होंगे. बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि इस महाकुंभ में शामिल होने के लिए विदेशों से भी मेहमान आने वाले हैं. कमलनाथ के बागेश्वर धाम पहुंचने पर काफी गहमागहमी धाम परिसर में रही.

हिंदू राष्ट्र के अभियान पर कमलनाथ ने संविधान याद दिलाया
पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपनी कथाओं और प्रवचनों के दौरान कई बार कह चुके हैं कि वे भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं और एक दिन भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा. इसे लेकर मीडिया ने कमलनाथ से भी सवाल पूछा तो कमलनाथ बार-बार डॉ. भीमराव आंबेडकर और उनके द्वारा बनाए गए संविधान की याद दिलाने लगे और कहते रहे कि इस देश का अपना संविधान है और भारत अपने संविधान के अनुसार ही चलेगा.

मौलाना मदनी को वीडी शर्मा का जवाब ‘वह भारत में रहते हैं, किसी अरब देश में नहीं’

कमलनाथ के साथ दिखे अरुण यादव
कमलनाथ बागेश्वर धाम अकेले नहीं पहुंचे हैं. उनके साथ पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव भी पहुंचे हैं. उल्लेखनीय है कि कुछ समय पूर्व अरुण यादव ने MP Tak को दिए इंटरव्यू में कहा था कि कांग्रेस में वर्तमान में कोई भी सीएम पद का उम्मीदवार नहीं है. इसका फैसला चुनाव के बाद आने वाले परिणामों को देखकर किया जाएगा. अरुण यादव के इस इंटरव्यू ने पूरे प्रदेश में कांग्रेस की राजनीति की दिशा बदल दी और कमलनाथ को हर जगह कहना पड़ गया कि वे सीएम पद के उम्मीदवार नहीं है और उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है. अरुण यादव के इस बयान के बाद कांग्रेस में गुटबाजी की बातें फिर से उठने लगी थीं. लेकिन बागेश्वर धाम मंदिर परिसर में कमलनाथ और अरुण यादव एक साथ दिखे. इनके साथ में पूर्व मंत्री और कमलनाथ के कट्‌टर समर्थक सज्जन सिंह वर्मा भी साथ में पहुंचे हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में