क्राइम मुख्य खबरें

बुर्का पहन हाथ में पिस्टल लहराते घुसे बदमाश, बैंक को लूटने की कोशिश; बैंककर्मी ने दिखाई हिम्मत…

Bank Robbery News: मध्य प्रदेश के खरगोन में दो बुर्का और मास्क पहने हथियारबद्ध लुटेरों ने बैंक लूटने की कोशिश की, हालांकि बैंक कर्मचारी ने शक होने पर एक एक आरोपी को धर दबोचा, वहीं दूसरा आरोपी वहां से भाग निकला. बताया जा रहा है कि एक लुटेरा भीकनगांव और दूसरा रीवा का निवासी है. […]
Updated At: Feb 10, 2023 20:54 PM
Khargone Trying to rob a bank wearing a burqa and a mask banker showed courage and caught one
सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि आरोपी पिस्टल लेकर बैंककर्मियों को धमका रहे हैं.

Bank Robbery News: मध्य प्रदेश के खरगोन में दो बुर्का और मास्क पहने हथियारबद्ध लुटेरों ने बैंक लूटने की कोशिश की, हालांकि बैंक कर्मचारी ने शक होने पर एक एक आरोपी को धर दबोचा, वहीं दूसरा आरोपी वहां से भाग निकला. बताया जा रहा है कि एक लुटेरा भीकनगांव और दूसरा रीवा का निवासी है. लुटेरे को पकड़ने के दौरान झूमाझटकी होने से एक बैंक कर्मचारी घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी इंदौर से बाइक से पहुंचे थे भीकनगांव. लुटेरे को पकड़ने वाले कर्मचारियों को एसपी ने सम्मानित किया है. बताया जा रहा है कि बैंक में करीब 3 करोड़ की कीमत का 6 किलो सोना और लाखों रुपये कैश था.

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव थाना के बस स्टैंड स्थित फिनकेयर बैंक में दो बदमाश सुबह करीब साढ़े 9 बजे घुस आये. एक लुटेरे ने बुर्का पहना था और दूसरे ने मुंह पर मास्क लगा रखा था. एक के पास हथियार थे. बुर्का पहने लुटेरे ने एक कर्मचारी का हाथ बांधा. इस दौरान बैंक के बाहर तैनात कर्मचारी दौड़ते हुए आया और शोर मचाया. इस दौरान दूसरा लुटेरा भाग खड़ा हुआ. कर्मचारियों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, जबकि दूसरा भागने में हुआ सफल.

पुलिस ने सुदीप गंगराडे नाम के बदमाश को हिरासत में लिया. जबकि रीवा निवासी एक अन्य आरोपी की तलाश जारी. दोनों बदमाश इंदौर से बाइक से पहुंचे थे भीकनगांव. बैंक के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई घटना. भीकनगांव थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पर सुबह 9.30 बजे की घटना है.

ये भी पढ़ें: खरगोन में बड़ा हादसा; बस ने बाइक को मारी टक्कर, टेंट लगाने जा रहे 4 बाइक सवारों की दर्दनाक मौत

हथियार के साथ पहुंचे थे आरोपी
एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि भीकनगांव स्टैंड पर फिनकेयर बैंक में सुबह करीब 9:30 बजे दो युवक संदिग्ध अवस्था में बैंक के अंदर घुसे. उनमें एक बुर्का पहने हुए था, दूसरे ने मास्क पहना हुआ था. उन्होंने बैंक के कर्मचारी को अंडरकवर करने की कोशिश की. एक आरोपी को बैंक कर्मचारियों द्वारा अपने कब्जे में कर लिया गया. एक व्यक्ति जो सुदीप गंगराड़े मूल रूप से भीकनगांव का रहने वाला है. पुलिस ने पहुंचकर इससे प्राइमरी पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें: जनता की सुरक्षा करने वाली पुलिस अपनी ही फाइलें नहीं रख पाई सुरक्षित; थाने में रखे रिकॉर्ड खा गए चूहे

योजना बनाकर आए थे बैंक लूटने
इनका दूसरा साथी संदीप जो रीवा का निवासी है. ये दोनों कुछ प्लानिंग के तहत बैंक में लूट करने की योजना के तहत पहुंचे थे. बैंक कर्मचारी के अलर्ट रहने से, बाहर कर्मचारी थे वो अलर्ट हुआ. उन्होंने सावधानी से बाहर सूचना दी. उसे कवर कर लिया. लूट तो नहीं हो पाई है. दोनों व्यक्ति इंदौर में रोड से बाइक से गांव तक आए थे. बुर्का पहनकर, मास्क पहनकर बैंक लूटने का प्रयास किया. बैंक कर्मचारियों ने बताया उनके पास वेपन्स भी थे. एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

लुटेरे को पकड़ने वाले बैंककर्मियों को एसपी ने किया सम्मानित
खरगोन में बैंक लूटने घुसे आरोपियों को पकड़ने वाले बैंक कर्मचारियों को पुलिस अधीक्षक ने सम्मानित किया है. एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है विक्रम गांव में फिनकेयर बैंक में जो लूट का प्रयास हुआ था, उसमें बैंक के कर्मचारियों ने की सूझबूझ और साहस का परिचय दिया. पुलिस को सूचना भी थी एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. उन्हें ऑफिस में बुलाकर सम्मानित किया गया है. आम नागरिक इस तरह का साहस का परिचय देते हैं निश्चित रूप से क्रिमिनल के हौसले पस्त होते हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग