अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया के आने से पहले शुरू हुआ विरोध, जानें माजरा क्या है?

Guna News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया शुक्रवार को खेल महोत्सव में शामिल होने के लिए गुना पहुंच रहे हैं. बमोरी के फतेहगढ़ में खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही विरोध शुरू हो गया है. बमौरी क्षेत्र में जो पोस्टर लगाए गए हैं, वह […]
Updated At: Feb 06, 2023 17:13 PM
Protest started Jyotiraditya Scindia Mahariyaman Scindia what is the matter mp news
फोटो: विकास दीक्षित

Guna News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया शुक्रवार को खेल महोत्सव में शामिल होने के लिए गुना पहुंच रहे हैं. बमोरी के फतेहगढ़ में खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही विरोध शुरू हो गया है. बमौरी क्षेत्र में जो पोस्टर लगाए गए हैं, वह भी फाड़ दिए गए हैं. विरोध कौन कर रहा है और सोशल मीडिया पर कौन फटे पोस्टर वायरल कर रहा है और कौन विरोध कर रहा है. ऐसा करने वाले खुलकर सामने नहीं आए हैं.

खेल प्रतियोगिता को महाआर्यमन की राजनीति एंट्री के रूप में देखा जा रहा है. जिसकी तैयारी में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया दिन रात एक किए हुए हैं. खेल महोत्सव में क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, हैंडबॉल जैसे खेलों का आयोजन होगा.  बमोरी विधानसभा क्षेत्र में महार्यमन सिंधिया के रोड शो भी होगा. महार्यमन सिंधिया के आगमन से पहले JAYS, कांग्रेस एवं अन्य लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है. विरोध को लेकर पोस्टर बैनर फाड़े गए हैं. फटे हुए पोस्टर बैनरों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए JAYS पदाधिकारियों ने विरोध दर्ज कराया है.

सांसद केपी यादव की तस्वीर फिर से नदारद!
खेल महोत्सव के लिए जो पोस्टर बैनर लगाए गए हैं, उनमें से BJP के गुना सांसद डॉक्टर केपी यादव की तस्वीर नदारद है. सांसद केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव 2019 हराया था, जिसके बाद से अक्सर उनकी तस्वीरें पोस्टर बैनरों से हटा दी जाती हैं. जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ भी पोस्टरों से गायब हैं. उनके समर्थकों ने इसे जनप्रतिनिधियों के अपमान से जोड़कर देखा है.

सिंधिया ने अटकलों को किया खारिज, कहा- हमारे CM शिवराज सिंह, उन्हीं के नेतृत्व में मिलकर काम करेंगे

क्या महाआर्यमन तलाश रहे हैं अपनी राजनीतिक जमीन?
खेल महोत्सव में महाआर्यमन सिंधिया को दिए गए प्रोटोकॉल को लेकर भी चर्चाएं तेज़ हैं. कुछ लोग इसे राजनीति में महार्यमन सिंधिया की लॉन्चिंग से जोड़कर देख रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बमोरी विधानसभा क्षेत्र से महार्यमन सिंधिया अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं. इसी लोकसभा क्षेत्र से उनके पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया को हार का सामना करना पड़ा था. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया द्वारा जो तैयारियां खेल महोत्सव को लेकर कराई गई हैं उनका अवलोकन खुद कलेक्टर एसपी द्वारा किया गया.

दिग्विजय सिंह को मानहानि के केस में मिली जमानत, वीडी शर्मा ने दर्ज कराया था मामला, जानें

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया कई स्थानों पर सभा को भी संबोधित करेंगे. जिसके लिए बाकायदा मंच बनाये गए हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते