अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

रुद्राक्ष बांट निरोगी होने का दावा करने वाले पं. प्रदीप मिश्रा के पंडाल में दूसरी मौत! जानें पूरा मामला

Rudraksha Mahotsav Kubereshwar Dham: कुबेरेश्वर धाम वाले पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव में रुद्राक्ष पाने और उसके आशीर्वाद से 3 साल बच्चे के ठीक हो जाने की उम्मीद में महाराष्ट्र के जलगांव से पहुंचे एक दंपति को निराशा हाथ लगी है और उनके बेटे की मौत हो गई है. कुबेरेश्वर धाम में तीन साल […]
Updated At: Feb 17, 2023 19:11 PM
Second death pandal of Pandit Pradeep mishra claimed healthy distributing Rudraksh kubereshwar dham
कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव चल रहा है, जिसमें लाखों श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. फोटो- नवेद जाफरी/ एमपी तक

Rudraksha Mahotsav Kubereshwar Dham: कुबेरेश्वर धाम वाले पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव में रुद्राक्ष पाने और उसके आशीर्वाद से 3 साल बच्चे के ठीक हो जाने की उम्मीद में महाराष्ट्र के जलगांव से पहुंचे एक दंपति को निराशा हाथ लगी है और उनके बेटे की मौत हो गई है. कुबेरेश्वर धाम में तीन साल के बच्चे की मौत के बाद दो दिन के अंदर मौत का दूसरा मामला सामने आया है. बच्चे को उसके माता पिता महाराष्ट्र के जल गांव से लेकर पहुंचे थे, जिसकी तबियत पहले से ही खराब थी, जिसे जिला अस्पताल के आईसीयू मेंं गुरुवार को रात भर्ती कराया गया था, जहां आज यानि शुक्रवार को उसकी मौत हो गई.

बता दें कि गुरुवार को भी एक बुजुर्ग महिला की लाइन में खड़े रहने के दौरान आए हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. बता दें कि कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव में छह लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान था, लेकिन करीब 20 लाख लोग पहुंच गए, इसके बाद भोपाल इंदौर हाईवे जाम हो गया और करीब दो दिन तक जाम लगा रहा. 

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण के दरबार पंडाल में महिला की हुई मौत, पति ने बताई ये सच्चाई

मिली जानकारी के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के साथ ही 2 दिन में 2 लोगों की मौत हो गई है. गुरुवार को महाराष्ट्र से आई एक महिला रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी थी और चक्कर खाकर गिरी, जिसके बाद उनकी दिल का दौरा पड़ने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. बताया गया है की महाराष्ट्र के रहने वाले विवेक अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ यहां पर कुबेरेश्वर धाम आए थे, धाम के पंडाल में ही 3 साल के बालक अमोघ भट्ट की तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां पर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चे को आते थे झटके
बताया जा रहा है कि उसके माता-पिता बालक को रुद्राक्ष महोत्सव में रुद्राक्ष लेने आए थे, उन्हें लगा था कि उनका बेटा ठीक हो जाएगा, लेकिन बच्चे की तबीयत खराब होती गई, जिसके चलते उसे जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उसकी मौत हो गई. जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ प्रवीण गुप्ता ने बताया कि कल एक 3 साल के बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्चा बीमार था, जिसे दिमागी रूप से बीमारी थी. उसे झटके आ रहे थे. उसे भर्ती किया था. उसकी तबियत ज्यादा खराब थी, इसलिए उसे आईसीयू में शिफ्ट किया गया था, लेकिन आज उसकी मौत हो गई.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में