क्राइम मुख्य खबरें

बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम 10 दिन बाद गिरफ्तार, स्पेशल कोर्ट से मिली जमानत

Pandit Dhirendra Krishna Shastri Brother Arrest: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम शास्त्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शालिग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक बारात में कट्टा लहराते और लोगों को धमकाते दिखाई दिया था. पुलिस ने वायरल वीडियो और लड़की के पिता और […]
Updated At: Mar 02, 2023 17:55 PM
Shaligram Shastri Pt. Dhirendra Krishna Shastri Bageshwar Dham arrested Chhatarpur police produced in court

Pandit Dhirendra Krishna Shastri Brother Arrest: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम शास्त्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शालिग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक बारात में कट्टा लहराते और लोगों को धमकाते दिखाई दिया था. पुलिस ने वायरल वीडियो और लड़की के पिता और भाई की शिकायत के आधार पर एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज किया था, इस मामले में अब छतरपुर पुलिस मुख्य आरोपी शालिग्राम शास्त्री और उसके साथी को गिरफ़्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस छतरपुर जिला न्यायालय में पेश किया है.

स्पेशल कोर्ट में डेढ़ घंटे चली सुनवाई के बाद शालिग्राम और जितेंद्र तिवारी को 25-25 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई है. विशेष न्यायाधीश ने जमानत दी है.

छतरपुर कोर्ट परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. बता दें कि शालिग्राम को पुलिस ने केस दर्ज करने के 10 दिन बाद गिरफ्तार किया है. कट्टा लहराने वाली घटना 18 फरवरी को सामने आई थी, इसके बाद पुलिस ने 21 फरवरी को केस दर्ज किया था, इसके बाद से शालिग्राम फरार चल रहा था. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होन से पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे थे.  पुलिस आरोपी को प्राइवेट गाड़ियों में लेकर आई थी और इसके बाद उन्हीं गाड़ियों में लेकर गई है.

वायरल हुआ था वीडियो
शालिग्राम शास्त्री का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अहिरवार परिवार की शादी समारोह में लोगों को धमकाते दिखाई दिया था. वायरल वीडियो और परिवार की शिकायत के आधार पर शालिग्राम पर मारपीट, धमकाना, जान से मारने की धमकी, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के साथ ही एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

bageshwar dham, shaligram shastri, dhirendra shastri
कोर्ट में भारी पुलिस बल तैनात. फोटो- लोकेश चौरसिया

कोर्ट में पेश हुआ शालिग्राम
बागेश्वर धाम के भाई शालिग्राम शास्त्री को पुलिस ने छतरपुर की जिला न्यायालय में पेश किया है, बताया जा रहा है कि पुलिस को आरोपी की रिमांड मिल सकती है. कोर्ट में चल रही है सुनवाई. बता दें कि 11 फरवरी को दलित परिवार की बेटी की शादी में फायरिंग और मारपीट, बमीठा थाने में मारपीट और एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज हुआ था.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले बाबा के भाई की 3 दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी, दुल्हन के भाई ने बताई विवाद की कहानी…

परिवार के बयानों के आधार पर मामले में आर्म्स एक्ट की धाराएं बढ़ाई गई थीं. गुरुवार को मामले में मुख्य आरोपी शलिग्राम शास्त्री एवं राजाराम तिवारी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया है. बता दें कि इस मामले में जब बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से पूछा गया तो उन्हाेंने सिर्फ इतना ही कहा था कि जो करेगा, वो भरेगा. कानून अपना काम कर रहा है.

शालिग्राम से जुड़ी ये खबरें जरूर पढ़ें…

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर SC-ST एक्ट में FIR, गिरफ्तारी बाकी!

ये भी पढ़ें: अपने भाई को लेकर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले, ‘मैं गलत के साथ नहीं, जो करेगा सो भरेगा’

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर दर्ज हुई FIR, कट्टा लहराने का वीडियो हुआ था वायरल

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पंं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बारात में लहराया कट्टा, गाली-गलौज कर अभद्रता की

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में