BJP सांसद केपी यादव के कार्यक्रमों से सरपंच सचिवों को दूर रहने की मिल रही धमकी! वन टू वन प्रोग्राम में हुआ खुलासा?

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Jyotiraditya Scindia BJP MP Dr. KP Yadav
Jyotiraditya Scindia BJP MP Dr. KP Yadav
social share
google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी से बीजेपी सांसद डॉ. केपी यादव और सिंधिया गुट के बीच चल रही कोल्ड वॉर लगातार जारी है. अब इस मामले में एक ओर नया खुलासा हुआ है. सांसद की सरपंच-सचिवों के साथ हुई वन टू वन मुलाकात कार्यक्रम में सरपंच-सचिवों ने बताया कि उनको एक बड़े नेता ने सांसद के कार्यक्रम से दूरी बनाने के लिए धमकाया है.

सरपंच सचिवों ने कहा कि उन्हें लगातार सांसद डॉ. केपी यादव के कार्यक्रमों से दूरी बनाने को बोला जा रहा है. कार्यक्रम गुना के बामोरी में आयोजित किया गया था. बड़ी संख्या में सरपंच और सचिव इस कार्यक्रम में पहुंचे थे.

यह क्षेत्र प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र में आता है और सिंधिया समर्थकों में सबसे मुखर होकर सिसोदिया का ही विवाद डॉ. केपी यादव से अप्रत्यक्ष रूप से होता हुआ नजर आ रहा है. कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेता महेंद्र किरार ने मंच से खुलासा करते हुए कहा कि एक सज्जन ने सरपंच सचिवों को कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की नसीहत दी थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

BJP ने खींची केपी यादव की लगाम, राजनीतिक वजूद खतरे में देखने के बाद भी क्या चुप बैठेंगे ‘KP’?

पूर्व विधायक ने भी की पुष्टि
वहीं पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह सलूजा ने भी मंच से कहा कि सांसद के पी यादव के कार्यक्रम से दूर रहने की धमकी दी गई है. कार्यक्रम में मौजूद सरपंचों ने हाथ उठाकर कह दिया कि उनके पास भी धमकी भरा फोन आया था ,लेकिन धमकाने वाले व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं करेंगे. सांसद के पी यादव ने कार्यक्रम में मौजूद सरपंच सचिवों से कहा कि अपनी बात निश्चिन्त होकर पटल पर रखें, डरे नहीं.  कुछ लोग छोटी मानसिकता के होते हैं. चुनाव के बाद भी मन में टीस रखते हैं.
इस मामले की शिकायत कलेक्टर से करूंगा.

ADVERTISEMENT

सरपंच के साथ सांसद का वीडियो वायरल
इसी कार्यक्रम से संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें एक सरपंच सांसद डॉ. केपी यादव से कहते हुए नजर आ रहा है कि यदि सांसद-विधायक विकास कार्यों के लिए सरपंचाें को राशि मुहैया कराएंगे तो पिछली बार से भी अधिक वोट दिलवाकर आसमान पर बैठा देंगे. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा सरपंच ग्राम भादौर के भूपेंद्र रघुवंशी हैं और वे बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि कम पैसों में सरपंचों से ईमानदारी से काम करने की उम्मीद न की जाए. यदि विधायक और सांसद साथ दें तो गांव-गांव में विकास कार्य कराकर तस्वीर बदली जा सकती है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT