mptak
Search Icon

सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का तंज- फ्रस्टेशन में हैं दिग्विजय सिंह; करते हैं अनर्गल बयानबाजी

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

Mahendra Singh Sisodia's taunt Digvijaya Singh, Madhya Pradesh, MP News
Mahendra Singh Sisodia's taunt Digvijaya Singh, Madhya Pradesh, MP News
social share
google news

MP News: पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एक बार फिर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को लेकर जोरदार तंज कसा है. सिसोदिया ने दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पूरी तरह से फ्रस्टेशन में हैं. प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया शिवपुरी जिले में एक दिवसीय दौरे पर आए थे. इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया है.

महेंद्र सिंह सिसोदिया और दिग्विजय सिंह के बीच अक्सर जुबानी जंग देखी जाती है. अब एक बार फिर सिसोदिया ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष किया है. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पूरी तरह से फ्रस्टेशन में है, क्योंकि 15 माह के कार्यकाल में कांग्रेस कुछ नहीं कर पाई.

अनर्गल बयानबाजी करते हैं दिग्विजय
महेंद्र सिंह सिसोदिया से जब दिग्विजय सिंह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को फ्रस्टेशन में बताते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के मंसूबों पर पानी फिर गया है, क्योंकि वह 15 माह के कार्यकाल में प्रदेश में कोई भी कार्य नहीं कर पाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इसी वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह अनर्गल बयानबाजी करते हैं. सिसोदिया ने कहा कि उपचुनाव में भी जनता ने जनादेश ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा के पक्ष में दिया, यह बात कांग्रेस को पच नहीं रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सिंधिया के नेतृत्व में जीतेगी भाजपा
सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया एक चमकते हुए सितारे हैं. जब उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़ा तो अब कांग्रेस का हाथ थामने वाला प्रदेश में कोई भी नहीं है. उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया चमत्कारिक हैं. उनके नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा चमत्कार दिखाएगी और आंकड़ा 200 के पार होगा.

ये भी पढ़ें: अब MP में सफाई कर्मी नहीं करेंगे सीवर और सेप्टिक टैंक की सफाई, कैबिनेट मंत्री ने किया ऐलान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT