क्राइम मुख्य खबरें

कुबरेश्वर धाम में महिला से मारपीट, पंडित प्रदीप मिश्रा के परिवार और समिति पर आरोप!

Kubereshwar Dham: सीहोर जिले में कुबरेश्वर धाम दर्शन के लिए आई एक महिला ने पंडित प्रदीप मिश्रा के भांजे और उनकी समिति के लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. महिला ने मंडी थाना जाकर मामले की शिकायत की. उसने आरोप लगाया कि कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के भानजे समीर शुक्ला और समिति के […]
Updated At: Feb 21, 2023 22:18 PM
Kubereshwar Dham, Shivraj singh Chauhan, Sehore, Pradeep Mishra, Madhya Pradesh
फोटो: नवेद जाफरी

Kubereshwar Dham: सीहोर जिले में कुबरेश्वर धाम दर्शन के लिए आई एक महिला ने पंडित प्रदीप मिश्रा के भांजे और उनकी समिति के लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. महिला ने मंडी थाना जाकर मामले की शिकायत की. उसने आरोप लगाया कि कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के भानजे समीर शुक्ला और समिति के अन्य सदस्यों ने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ मारपीट की. महिला ने ये भी कहा कि उन लोगों ने फंसाने की धमकी देकर महिला के परिवार वालों से 50 हजार रुपये भी ऐंठ लिये हैं.

कुबेरेश्वर धाम में पंडित प्रदीप मिश्रा का कथावाचन और रुद्राक्ष वितरण का कार्यक्रम चल रहा है. इस दौरान नीमच से कुबेरेश्वर धाम दर्शन करने आई एक महिला ने धाम में मारपीट होने के आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि उसके साथ चैन स्नैचिंग के शक में मारपीट की गई. आरोप अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के परिवार और समिति पर है. उसने कहा कि आरोपियों ने उससे चेन मांगी, नहीं देने पर गांव भी फोन लगाया. इसके बाद उसे फंसाने की धमकी दी गई.

ये भी पढ़ें: Pt. Dhirendra Krishna Shastri Exclusive: ‘हिंदुस्तान अगर हिंदू राष्ट्र नहीं कहलाएगा तो क्या बांग्लादेश कहलाएगा’

50 हजार रुपये भी ऐंठे
35 वर्षीय इन्द्रा मालवीय नीमच के मनासा के घटपीपलिया गांव की रहने वाली है. इंद्रा मालवीय ने कहा कि सोमवार को वह कुबेरेश्वर धाम पहुंची थी. वहां पंडित प्रदीप मिश्रा के भानजे समीर शुक्ला और समिति के अन्य सदस्यों ने चेन स्नेचिंग के आरोप में एक कमरे में ले जाकर उसके साथ मारपीट की. महिला ने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस में शिकायत की धमकी देकर उसके परिवार से 50 हजार रुपये भी ऐंठे गए हैं.

चेन मांगी और की मारपीट
मारपीट के आरोप लगाने वाली महिला ने कहा कि मैं दर्शन करने के लिए आई थी. समिति वालों ने पकड़ा और कहा तुम्हारे पास चेन है वह दे दो. उन्होंने मेरे साथ मारपीट की, मैंने मना किया कि मेरे पास कोई चेन नहीं है. महिला ने कहा कि उन्होंने फिर मुझसे नंबर लेकर गांव फोन लगाया और उनको धमकाया कि हम इसके साथ मारपीट करेंगे, पैसे डालो वरना चोरी का केस लगा देंगे.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में 2 लोगों की मौत, ड्यूटी कर रहे पुलिस जवान की हार्ट अटैक, महिला की अज्ञात कारणों से डेथ

चेन छीनने का आरोप
मंडी पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस पूरे मामले को लेकर मंडी थाना प्रभारी हरिनारायण परमार का कहना है कि कुछ महिलाओं का कहना है कि इस महिला ने हमारी चेन छीनी थी. अभी हम इस मामले में जांच कर रहे हैं. दोनों पक्षों की महिलाओं के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते