आपका जिला क्राइम

रीवा में पुलिस को आखिर 5 महीने बाद क्यों खुदवानी पड़ी नवजात की कब्र, जानें चौंकाने वाला मामला?

MP Police: रीवा में पुलिस ने रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कब्र खुदवा डाली और नवजात का शव बाहर निकलवा कर सबूत जुटा रही है. इस शव का डीएनए टेस्ट कराकर पुलिस आरोपी को कठोर सजा दिलायेगी. आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीडिता का यौन शोषण किया लेकिन गर्भवती होने पर वादे […]
police dig grave newborn in Rewa after 5 months what is shocking case rewa news
फोटो: विजय कुमार

MP Police: रीवा में पुलिस ने रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कब्र खुदवा डाली और नवजात का शव बाहर निकलवा कर सबूत जुटा रही है. इस शव का डीएनए टेस्ट कराकर पुलिस आरोपी को कठोर सजा दिलायेगी. आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीडिता का यौन शोषण किया लेकिन गर्भवती होने पर वादे से मुकर गया था. रेप पीड़िता से जन्मे नवजात को जन्म दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

मामला रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र का है. वर्षभर पहले आरोपी प्रभाकर कुशवाहा नें एक युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. युवती जब गर्भवती हो गई तो प्रभाकर ने शादी करने से इंकार कर दिया. पीड़िता नें अपनी आप बीती परिजनों को बताई जिसके बाद थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत करा दी गई. गोविंदगढ़ पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी प्रभाकर को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से जेल भेज दिया गया.

इंदौर में क्रेशर कारोबारी के 6 साल के बेटे की हत्या, अगवा कर मांगी थी 4 करोड़ रुपये की फिरौती

इंदौर: 7 साल की बच्ची पर 29 बार चाकू से किया था वार, हत्यारे सद्दाम को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

जन्म के बाद ही हो गई थी नवजात की मौत
इस दौरान बीते अगस्त 2022 में गर्भवती पीड़िता नें अस्पताल में नवजात को जन्म दिया. जन्म के साथ ही नवजात की हालत नाजुक थी और इलाज के दौरान मौत हो गई. मृत नवजात को कब्र में दफना दिया गया था. लेकिन पुलिस को पुख्ता सबूत की जरूरत थी लिहाजा लगभग 5 माह बाद रविवार को कब्र से खोदकर बाद नवजात का शव बाहर निकाला गया. पुलिस अब शव का पोस्टमार्टम कराएगी साथ ही डीएनए परीक्षण कराकर नवजात के पितृत्व और मातृत्व का पता लगायेगी.

बैतूल: नौकर से शादी करने पत्नी ने करा दी पति की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

फोरेंसिक जांच होगी, आरोपी को सजा दिलाएंगे
एएसपी अनिल सोनकर नें बताया कि रेप पीड़िता से जन्मे नवजात की अगस्त 22 में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. एसडीएम और तहसीलदार की उपस्थिति में कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फोरेंसिक जांच कर डीएनए प्रोफाइल तैयार की जाएगी ताकि आरोपी को सजा दिलाई जा सके.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में