mptak
Search Icon

Bhopal News: भोपाल में 24 मार्च को होगी शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन, विजेता को बड़ा ईनाम

एमपी तक

ADVERTISEMENT

भोपाल में 24 मार्च को मैराथन दौड़ होगी.
bhagat_singh
social share
google news

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 मार्च को शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन का आयोजन किया जा रहा है. आयोजकों का कहना है कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है, जो हमारे राष्ट्रीय नायक भगत सिंह की विरासत का सम्मान करते हुए साहस, बलिदान और देशभक्ति की भावना का जश्न मनाता है. यह प्रतिष्ठा और महत्व बढ़ाएगी, इसकी सफलता और प्रभाव में योगदान देगी.

इसके अलावा हमारे पास शीर्ष सेना के सेवानिवृत्त जनरल रावत एसएस श्रीवास्तव, विधायक रामेश्वर शर्मा और भगवानदास सबनानी, मेयर मालती राय जैसे राजनेता और कई अन्य लोग भी इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं. इस दौड़ में करीब 3000 रनर शामिल होंगे.

दृढ़ संकल्प का प्रतीक है मैराथन

शहीद-ए-आज़म भगत सिंह मैराथन एकता, लचीलापन और दृढ़ संकल्प के मूल्यों को मजबूत करने का प्रतीक है. इस आयोजन में सभी उम्र और फिटनेस स्तर के प्रतिभागियों के लिए 11 किमी दौड़, 6 किमी दौड़ और 4 किमी वॉक/रन सहित विभिन्न श्रेणियों की दौड़ शामिल होंगी. इसके अतिरिक्त, इसमें आकर्षक गतिविधियाँ, मनोरंजन और सामुदायिक जुड़ाव के अवसर होंगे, जिससे इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यह एक यादगार अनुभव बन जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हमारा मानना है कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह मैराथन में आपकी सम्मानित उपस्थिति इसकी सफलता में योगदान देगी और हमारे समुदाय में स्वास्थ्य, फिटनेस और सामाजिक जिम्मेदारी के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने में हमारी मदद करेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT