mptak
Search Icon

बड़ा हादसा: करीला मेले में जा रहे ट्रैक्टर को बस ने मारी टक्कर; 2 की दर्दनाक मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

राजेश रजक

ADVERTISEMENT

accident, Death, Raisen, Sanchi, Vidisha, MP News, Rangpanchmi
accident, Death, Raisen, Sanchi, Vidisha, MP News, Rangpanchmi
social share
google news

Sanchi Accident News: करीला मेला में जा रहे यात्रियों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली को एक बस ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे बड़ा हादसा हो गया. हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए, घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं. हादसा रात्रि 3 बजे के करीब सांची की संबोधि होटल के सामने हुआ. जानकारी मिलने पर सांची पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, एंबुलेंस के जरिए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हादसा लगभग रात 3 बजे का है. जब रायसेन जिले से अशोकनगर के करीला मेले में जा रहे एक ट्रैक्टर ट्राली को बस ने टक्कर मार दी. इससे दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. हादसे में 34 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सांची अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर कुछ घायलों को इलाज के लिए विदिशा रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें: मायके जाने से रोकने पर विवाद; बहू ने पिया फिनाइल तो सास ने गटका हार्पिक; बेटे ने उठाया ये बड़ा कदम

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रंगपंचमी पर लगता है मेला
रंगपंचमी के मौके पर अशोकनगर जिले में करीला मेला लगता है, जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं. रायसेन जिले से हर साल बड़ी तादाद में लोग करीला मेले के दर्शन के लिए जाते हैं. मान्यता है कि करीला में राम भगवान के पुत्र लव कुश का जन्म हुआ था. इससे पहले भी ऐसे हादसे हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक सामने से आ रही बस को ट्रैक्टर के ड्राइवर ने छोटा वाहन समझा और टक्कर लगने से बड़ा हादसा हो गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT