mptak
Search Icon

ग्वालियर लोकसभा सीट जीतने कांग्रेस कर रही पूरे जतन, विधायक सुरेश राजे झोली फैलाकर मांग रहे वोट

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

ग्वालियर लोकसभा सीट
ग्वालियर लोकसभा सीट
social share
google news

Gwalior Loksabha Seat: मध्य प्रदेश समेत पूरे देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा है. कांग्रेस और बीजेपी समेत तमाम रातनीतिक दल पूरे दम- खम के साथ प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. इसी प्रचार प्रसार के दौरान कुछ अनोखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर दूसरी बार विधायक बने सुरेश राजे का वोट मांगने का अनोखा अंदाज देखने को मिला है. अपनी विधानसभा डबरा अंचल के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचे. विधायक कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए झोली फैलाकर वोट मांगते नजर आ रहे हैं. 

ग्वालियर जिले में लोकसभा चुनाव का रंग कार्यकर्ताओं और नेताओं पर चढ़ता नजर आ रहा है. इस चुनाव में भाजपा की तरफ से भारत सिंह कुशवाह तो कांग्रेस से प्रवीण पाठक की जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. इसी बीच कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए उनके समर्थन में उतरे कांग्रेस विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

 

ये भी पढ़ें: Loksabha Chunav 2024: शिवराज ने बहनों से पूछा, याद आती है मेरी....? क्या मिला लाड़ली बहनों का जवाब

झोली फैलाकर मांगी ग्रामीणों से वोट

वायरल वीडियो में विधायक सुरेश राजे वोटरों से झोली फैलाकर वोट मंगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. विधायक झोली फैलाकर ग्रामीण वोटरों से कह रहे है कि "जिस तरह से आपने मुझे जिताया उसी तरह से प्रवीण पाठक को भी जिताए" वे आगे कहते हैं "मैं झोली फैलाकर आपसे वोट मांगता हूं, आपने मेरी भी झोली मत के दान से भरी थी एक बार फिर सहयोग करिए" उन्होंने इस दौरान अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी ग्रामीणों से की है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डबरा हमेशा रहा कांग्रेस का गढ़

आपको यहां बता दें कि डबरा विधान सभा हमेशा कांग्रेस के कब्जे में रही है. यहां से हमेशा लोकसभा चुनाव हो या फिर विधानसभा चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी ने जीत का परचम फहराया है. सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी भी जब तक कांग्रेस में रही चुनाव जीती और भाजपा में आते ही उन्हें हार का सामना करना पढ़ा है. ऐसे में डबरा विधानसभा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है. तो वहीं भाजपा इस बार इस विधानसभा से जीत को लेकर पूरे प्रयास में जुटी हुई है. विधायक सुरेश राजे भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते यही कारण है कि वे गांव-गांव जाकर वोट मांगते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:ग्वालियर और भिंड लोकसभा सीट पर कौन कर रहा किसके साथ भितरघात? पूर्व मंत्री इमरती देवी के वायरल ऑडियो ने मचाया धमाल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT