mptak
Search Icon

दिल्ली से ओंकारेश्वर घूमने आए दंपति 2 साल की मासूम को होटल में भूले, फिर पुलिस ने ऐसे ढूंढ निकाला

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

मासूम को किया परिजन के हवाले
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश में इन दिनों काफी संख्या में टूरिस्ट पहुंच रहे हैं. खास तौर पर उज्जैन और खंडवा जिले स्थित ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शनों के लिए लोगों की खासी भीड़ पहुंच रही हैं. इन्हीं टूरिस्ट में से एक दिल्ली के दंपत्ति पर्यटक अपनी दो साल की मासूम एक जुड़वां बच्ची को होटल पर ही भूलकर चले गए. बाद में पुलिस की मदद से परिवार को दो घंटे में ढूंढ निकाला गया. आपको बता दें पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी का नंबर ट्रेस किया और मासूम के माता-पिता को ढूंढ निकाला. 

होटल पर खाने के बाद भूल गाड़ी बैठालना भूल गए परिजन

जानकारी के मुताबिक खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बड़वाह थाना क्षेत्र में ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे दिल्ली के श्रद्धालु अपनी दो वर्षीय बालिका को बड़वाह में पंचवटी होटल में खाना खाने के बाद भूलवश वहीं छोड़ गए.  होटल स्टाफ ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को पुलिस के सुपुर्द किया. इस बीच बच्ची के परिजन बड़वाह से करीब 10 किमी दूर कुरावद तक निकल गए थे. एसडीओपी अर्चना रावत, टीआई निर्मल श्रीवास एवं बड़वाह पुलिस की तत्परता से दो वर्ष की बच्ची को कुछ ही समय में उसके माता पिता की तलाश कर जिम्मे किया गया.

ये भी पढ़ें: KUNO के बाद अब गांधी सागर अभ्यारण्य होगा चीतों का नया ठिकाना! निरीक्षण के लिए केन्या से पहुंची टीम

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने आनन-फानन में किया जांच दल का गठन

एसडीओपी अर्चना रावत के अनुसार थाना बड़वाह पर पंचवटी होटल के कर्मचारी अपने साथ करीबन दो वर्ष की बच्ची को थाने लेकर आये थे. साथ ही बताया पंचवटी होटल पर पर बच्ची रो रही थी. इसके माता-पिता शायद गलती से छोड़कर चले गये हैं. तत्काल टीम का गठन कर खोजबीन अभियान शुरू किया. 

कुछ देर बाद सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि दो कार से पंचवटी होटल पर खाना खाने रुके लोगो की बच्ची है, जो इंदौर तरफ कुरावद तक पहुंच चुके है, जो वापस आ रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर से सम्पर्क किया और बाद में बड़वाह थाने पहुंचे परिजनों को बच्ची सुपर्द की गई.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Panna: साली के प्यार में पागल जीजा ने कर डाला ये खौफनाक कांड, पुलिस के सामने खोले सारे राज

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT