ट्रेनी पायलट्स ने ली BJP नेताओं की जान... सामने आया CCTV फुटेज, कार के आगे घिसटती दिखी बाइक

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

guna news
guna news
social share
google news

MP News: गुना में फ्लाइंग एकेडमी के छात्रों की स्टंटबाजी के चलते बीजेपी के दो वरिष्ठ नेताओं की मौत हो गई. ट्रेनी पायलट्स शराब के नशे में कार चला रहे थे. जो हादसे की वजह बना. आरोपियों के वाहन TS08 JB 5420 से शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं. बीजेपी नेता व सरपंच संघ के अध्यक्ष कमलेश यादव और बीजेपी जिला मंत्री आनंद मगराना की मौत से हड़कंप मच गया. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया घायल को देखने जिला अस्पताल पहुंचे.

देर रात हुई घटना से जुड़ा CCTV फुटेज सामने आया है. फुटेज में युवक तेज़ गति में कार चलाते दिखाई दे रहे हैं. कार से दो बाइकों में टक्कर मारी गई. एक बाइक कार के आगे घिसटते हुए काफी दूर तक गई. जिसमें से चिंगारियां निकल रहीं थीं. वहीं दूसरी बाइक उछलकर 200 मीटर दूर तक जा गिरी, आसपास खड़े लोगों ने दौड़कर वाहन चालक को पकड़ा और मारपीट कर दी. आरोपी कार चालक और उसका साथी फ्लाइंग इंस्टिट्यूट के छात्र बताए जा रहे हैं.

 

इस मामले में मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद केपी यादव, हितानंद शर्मा, मंत्री संपतिया उईके समेत अन्य भाजपा नेताओं ने संवेदनाएं प्रेषित की हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक काले रंग की कार में सवार थे. ROAD RASH में कमलेश यादव और आनंद रघुवंशी की मृत्यु हो गई. मनोज धाकड़ को भोपाल रेफर किया गया है.

सीएम मोहन ने X पर किया दुख व्यक्त

 सीएम मोहन यादव ने लिखा "मैं भाजपा कार्यालय के सामने हुए भीषण कार दुर्घटना में गुना भाजपा जिला मंत्री श्री आनन्द रघुवंशी (मगराना) एवं श्री कमलेश यादव जी के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है. इस दुर्घटना में घायल हुए साथी के उपचार की समुचित व्यवस्था कर दी गई है. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति दें एवं घायल साथी को शीघ्र ही पूर्णतः स्वस्थ करें". 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सिधिंया ने किए अपने सारे कार्यक्रम रद्द 

केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा  "मेरे गुना परिवार के दो आत्मीय सदस्यों, श्री आनंद रघुवंशी (मगराना) जी एवं श्री कमलेश यादव जी के दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में आज आसामयिक निधन का ह्रदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ. शोकाकुल हूँ, बेचैन हूँ. उनकी स्मृति में आज अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर रहा हूं". 

इस विपत्ति की घड़ी में मैं उनके परिजनों के साथ उनके पुत्रों की भांति ही अडिग खड़ा हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस विकट परिस्थिति का सामना करने की शक्ति दें.

ADVERTISEMENT


दुर्घटना में घायल हमारे कार्यकर्ता, मनोज धाकड़ जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.
ॐ शांति।।

ADVERTISEMENT

सांसद केपी यादव ने किया दुख व्यक्त

गुना सांसद केपी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा "अत्यंत दुःखद! गुना भाजपा जिला मंत्री श्री आनन्द रघुवंशी मगराना एवं श्री कमलेश यादव की दुःखद दुर्घटना असमायिक मृत्यु की खबर ह्रदय विदारक है. प्रभु शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें. एवं इसी दुर्घटना में श्री मनोज धाकड़ जी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं."

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT