mptak
Search Icon

विधायक के बेटे का पुलिस ने काटा चालान, पुलिस को फोन घुमाकर क्या बोले विधायक पति? जानें पूरा मामला

जय नागड़ा

ADVERTISEMENT

khandwa news
khandwa news
social share
google news

MP News: देश में आदर्श आचार संहिता लगते ही पुलिस एक्शन मोड में नजर आ गई है, पुलिस द्वारा लगातार वाहन चैंकिग की जा रही है. ताकि चुनाव के दौरान किसी भी दिक्कत का सामना न करना पड़े. ठीक इसी प्रकार पुलिस खंडवा में चैंकिग अभियान चला रही थी. इसी दौरान विधायक कंचन तनवे के बेटे की गाड़ी को पुलिस ने रोक लिया, और सीट बेल्ट न लगाने का चालान काट दिया. इसके बाद जो विधायक की प्रतिक्रिया दी वो हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है. 

आमतौर पर क्या होता यही है कि किसी विधायक या सांसद के परिजन का पुलिस चालान काट दे तो पुलिस को वर्दी उतारने की सीधे धमकी मिलती है, लेकिन यदि जनप्रतिनिधि गंभीर हो तो वो चालान कटवाने में ही अपनी खैरियत समझते हैं. ऐसा ही हुआ खण्डवा में जब विधायक पुत्र का सीट बेल्ट नहीं लगाने पर ट्रेफिक पुलिस ने चालान काटा तो उनके बचाव में आये परिजनों ने उसे यही समझाईश दी " बेटा रिक्वेस्ट कर लो या चालान कटवा लो...

 

 

चालान कटने के बाद क्या बोले विधायक पति?

खंडवा में पुलिस चेकिंग के दौरान खंडवा विधायक कंचन तनवे के बेटे को पुलिस ने बिना सीट बेल्ट लगाए कार चलाते हुए रोका और उनका चालान काट दिया है. इस पर विधायक पति मुकेश तनवे बेटे के पक्ष में कोतवाली थाने पहुंचे. जहां पर पुलिस के अधिकारियों से चर्चा कर मामले को रफा-दफा कराया.

कानून सबके लिए एक- विधायक पति

मुकेश तनवे ने कहा बिना सीट बेल्ट लगाए बेटा कार चला रहा था. जिसे पुलिस ने रोका. हालांकि मैने किसी पुलिस वाले से बात नहीं की है. मैंने बेटे से कहा कि तुम रिक्वेस्ट कर लो नहीं तो चालान भर दो. नियम सब के लिए नियम सबके लिए बराबर हैं. यही कारण है कि बेटे ने फिर चालान कटवाया है. अगर जनप्रतिनिधि ही अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे तो जनता भी निभाने से पीछे नहीं हटेगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT