mptak
Search Icon

रायसेन: सड़क किनारे खड़े बारातियों को डंपर ने कुचला, 5 लोगों की मौत, 11 की हालत गंभीर

राजेश रजक

ADVERTISEMENT

Dumper truck rams marriage procession in Madhya Pradesh
Madhya Pradesh accident
social share
google news

MP Politics News : मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के थाना सुल्तानपुर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 45 पर ग्राम घाट खमरिया में एक अनियंत्रित डंपर ने बारातियों को कुचल दिया, जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुलतानपुर लाया गया, जहां से प्राथमिक पचार के बाद सभी घायलों को भोपाल एम्स अस्पताल रेफर किया गया.  

घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे एवं एसपी विकास कुमार सहवाल मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि आंचल खेड़ागांव में नर्मदापुरम  (होशंगाबाद) से एक बारात आई थी, जो यहीं पर खड़ी थी. इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित हो गया और बारातियों को ऊपर से गुजर गया. 

हादसे में 6 लोगों की मौत कई गंभीर

इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगो की मौत हो गई. वहीं कई अन्य लोग इस दौरान घायल हो गए. घटना के बाद मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई. रायसेन पुलिस अधीक्षक शाहवाल ने इसकी पुष्टि की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि रायसेन जिले में रविवार को एक गैस टैंकर के गड्ढे में गिरने से वाहन में आग लग गई. जिससे टैंकर के चालक और और खलासी की जलकर मौत हो गई. दुर्घटना अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है. थाना प्रभारी रजत सराठे ने बताया कि एलपीजी ले जा रहे टैंकर के चालक  ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन गड्डे में गिर गया और टैंकर में आग लग गई. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT