वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, परिजनों ने बरसाए पत्थर; लाठी डंडों से किया हमला

मयंक दुबे

• 12:59 PM • 05 Mar 2023

Niwari News: निवाड़ी में वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर उसके परिजनों ने पथराव कर दिया. ये घटना निवाड़ी जिले के ग्राम चुरारा में हुई. जहां दयाल रायकवार नाम के आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था. आरोपी दयाल रायकवार को गिरफ्तार करने जब पुलिस पहुंची तो उसके परिजनों ने पुलिस […]

police, Crime, Niwari, Niwari News, Madhya Pradesh

police, Crime, Niwari, Niwari News, Madhya Pradesh

follow google news

Niwari News: निवाड़ी में वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर उसके परिजनों ने पथराव कर दिया. ये घटना निवाड़ी जिले के ग्राम चुरारा में हुई. जहां दयाल रायकवार नाम के आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था. आरोपी दयाल रायकवार को गिरफ्तार करने जब पुलिस पहुंची तो उसके परिजनों ने पुलिस टीम के ऊपर ही पथराव कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है.

यह भी पढ़ें...

निवाड़ी जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाश और उनके परिजन पुलिस पर हमला करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं. दरअसल निवाड़ी जिले की कोतवाली पुलिस रविवार दोपहर को गिरफ्तारी के वारंटी दयाल रायकवार को गिरफ्तार करने के लिए ग्राम चुरारा पहुंची थी. पुलिस टीम को आता देख कर दयाल के परिजन आक्रोशित हो उठे और पुलिस टीम पर पथराव किया. आरोपियों ने पुलिस के टीम के ऊपर लाठी-डंडों से भी हमला किया.

पथराव के बावजूद की गिरफ्तारी
पथराव के बावजूद भी निवाड़ी पुलिस ने अपने पैर पीछे नहीं किए. पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए वारंटी दयाल रायकवार के साथ -साथ पुलिस टीम पर पथराव करने वाले परिजनों को भी गिरफ्तार कर लिया. पथराव और मारपीट की इस घटना में आरक्षक गब्बर, आरक्षक रोहित और एसआई रामकुमार घनघोरिया समेत कुल तीन पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपियों पर दर्ज किया मुकदमा
पथराव और मारपीट के बावजूद पुलिस ने वारंटी दयाल रायकवार और परिजनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. हमले में घायल हुए एक दरोगा और आरक्षक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल पुलिसकर्मियों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निवाड़ी में प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp