सतना: मंच पर 'डांस गर्ल' के ‘अश्लील डांस’ करने वाले SI पर आफत, वीडियो देख SP ने लिया बड़ा एक्शन

वेंकटेश द्विवेदी

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 10:59 AM)

MP News: सतना जिले में हिंदी फिल्म दबंग के चुलबुल पाण्डेय की तर्ज पर एक पुलिस कर्मी की शान में एक डांस प्रोग्राम का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

‘अश्लील डांस’ करने वाले SI पर आफत
follow google news

MP News: सतना जिले में हिंदी फिल्म दबंग के चुलबुल पाण्डेय की तर्ज पर एक पुलिस कर्मी की शान में एक डांस प्रोग्राम का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो मैहर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के हिनौता गांव का है. जहां 21 अप्रैल को एक डांस पार्टी का आयोजन किया गया था. यहां बाहर से एक लेडी डांसर बुलाई गई थी. 

यह भी पढ़ें...

पूरे मामले में सबसे बड़ी हैरानी की बात है कि यह आयोजन तब संचालित हुआ जब मैहर जिले में चुनाव आचार संहिता प्रभावी थी और डांस करने वाले वर्दी धारी रामनगर थाना क्षेत्र के एस एस टी में ड्यूटी पर थे. हिनौता गांव की इस डांस पार्टी में साफ दिखाई दे रहा है, कि चुनाव ड्यूटी छोड़ ए एस आई सुनील अहिरवार वर्दी पहनकर कमर पर सर्विस रिवाल्वर टांग कर ठुमके लगा रहे हैं.

 

 

डांस के वक्त नशे में था पुलिसकर्मी

आरोप है की ठुमके बाज पुलिस कर्मी नशे में था. जो महिला डांसर के साथ ठुमके लगा रहे थे. जिसने एक बार फिर वर्दी को दाग दार कर दिया है, और पुलिस कर्मियों को दिलाई जाने वाली शपथ पर सवाल खड़े कर दिए है. बहरहाल सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद देर शाम मैहर पुलिस पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है, और पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अमरपाटन एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव के बीच BJP विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार पर हमला, गाड़ी पर फेंके पत्थर, बाल-बाल बची जान

    follow google newsfollow whatsapp